फिर लौट रहा है हिट सीरियल 'जमाई राजा 2.0', नजर आएगी रवि-निया की रोमांटिक कैमिस्ट्री

1 months ago

टीवी की दुनिया में कई सीरियल हैं जो एक बार में ही दर्शकों के दिलों में बस गए है। इसी के चलते इन शोज को खूब पसंद किया जाता रहा है औऱ इन्हें दोबारा रीक्रिएट भी किया जाता है। बीते दिनों ही कसौटी जिंदगी के का अगला सीजन आया है औऱ जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। वहीं आपको सीरियल जमाई राजा तो याद होगा ही। रवि दुबे औऱ निया शर्मा स्टारर इस शो को खूब पसंद किया गया था। शो की टीआरपी भी खूब अच्छी रही थी। अब जल्द ही इसका अगला पार्ट आ रहा है। 

हाल ही में इसकी घोषणा भी हुई है। रवि और निया ने शो में सिद्धार्थ और रोशनी के रोल में नजर आए थे। वहीं अब ये शो आ रहा है। जमाई राजा 2.0 इस बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ रहा है। रवि-निया दोनों ने ही इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर सीरियल के सेट की यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 

हाल ही में निया ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों ही साथ में नजर आ रहे है। रवि हाथ में शो का क्लैपबोर्ड लिए दिख रहे हैं। इससे पता चल गया है कि ये दोनों ही इस बार भी लीड रोल में होंगे। हालांकि खास बात ये है कि इस बार शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगा। वैसे भी आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म को काफी पसंद किया जा रहा है। 

अबतक कई शोज आ चुके है जिन्हें खूब पसंद किया गया है। ऐसे में अब इस शो का नाम भी इसमें जुड़ने जा रहा है। सामने आईं तस्वीरों में निया औऱ रवि की खास बॉन्डिंग दिख रही है। इसके साथ ही रवि हाथ में स्क्रिप्ट लिए दिख रहे हैं। निया पिक्चर्स में ब्लैक कलर की ड्रेस में दिख रही हैं। दोनों ही काफी कूल अंदाज़ में नजर आए है। इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। फिलहाल अब देखना ये है कि आखिर जमाई राजा 2.0 दर्शकों के बीच क्या कमाल दिखाता है।