IAF पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक के लिए जाहन्वी ले रही हैं फाइटर प्लेन उड़ाने की ट्रेनिंग

3 weeks ago

बीते दिनों ही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। धड़क में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया था। अब जाह्नवी कपूर अपनी अगली फिल्म के लिए के काफी मेहनत कर रही हैं। जाह्नवी कपूर आईएफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो गई है। 

फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ अंगद बेदी भी नजर आने वाले हैं। जिसकी कहानी 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में उड़ान भरी थी। उसके बाद उन्हेंने  शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था। जो कि इंडियन एयर फोर्स की किसी भी लेडी ऑफिसर ने अभी तक नहीं किया है। खबर के मुताबिक इस बायोपिक के लिए जाह्नवी कपूर प्लेन उड़ाने की ट्रेनिंग कर रहीं हैं। साथ ही वो अगले हफ्ते से ट्रेनिंग शुरु कर देंगी। साथ ही खबर आई थी कि जाह्नवी कपूर ने एक महीने पहले ही लुक टेस्ट किया था।


 साथ ही अब ट्रेनिंग शुरू होने वाली है। अब फिल्म की क्रू टीम मुंबई लौट आई है। फिल्म में अंगद बेदी गुंजन सक्सेना के भाई के रोल में नजर आएंगे। आपको बता दें कि फिल्म में पंकज त्रिपाठी, जाह्नवी के पिता का रोल प्ले करेंगे। आपको बता दें कि फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें सामने आईं थी। इस तस्वीर में जाह्नवी पायलेट के गेटअप में कार बैठी हुई नजर आई थी। पिछली बार अंगद को फिल्म 'सूरमा' में देखा गया था। 

बताया जा रहा है कि अंगद ने फिल्म की टीम को जॉइन कर लिया है। जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अपने फोटो और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। उनकी हर फोटो को फैन्स काफी पसंद भी करते हैं। आपको बता दें कि फिल्म तख्त में भी जाह्नवी कपूर नजर आने वाली हैं।