मॉम श्रीदेवी के बर्थडे पर उन्हें याद कर भावुक हुईं जाहन्वी कपूर, सोशल मीडिया पर छलका दर्द

3 months ago

बॉलीवुड की वो सुपरस्टार हमारे बीच नहीं रही है। आज श्रीदेवी 55वीं बर्थ एनीवर्सिरी है। इसीलिए आज उन्हें हर कोई याद कर रहा है। श्रीदेवी का निधन इसी साल फरवरी में हुआ है। आज अगर वो होतीं तो अपना बर्थडे मना रही होंती। श्रीदेवी का निधन के बाद उनका पहला जन्मदिन है। अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी को अटेंड करने के लिए श्रीदेवी दुबई गईं थी। शादी के बाद वो इंडिया वापस नहीं आई और 24 फरवरी को रात 11 बजे होटल के कमरे में उनका निधन हो गया।


 हाल ही में जाहन्वी कपूर ने मॉम श्रीदेवी को लेकर एक इमोशनल पोस्ट किया है। दऱअसल जाहन्वी ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है। जिसमें जाहन्वी मॉम श्रीदेवी और पापा बोनी के साथ नजर आ रही है। अपनी जिंदगी के इस बेहद खास पल को शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है लेकिन उनकी भावनाएं इस तस्वीर के जरिए पूरी तरह से झलक रही है।


 जाहन्वी के पास शब्द नहीं हैं कि वो अपनी मां को कैसे याद करें। जाहन्वी ने बीते दिनों ही एक इंटरव्यू में कहा था कि वो हर पल अपनी मां को याद करती हैं। 



आज सिर्फ फैमिली ही नहीं श्रीदेवी के फैन्स ने भी उन्हे ट्रिब्युट दिया। मुम्बई की चैपल रोड़ पर श्रीदेवी की 18 फुट लम्बी पेन्टिंग बना कर फैन्स ने अपना प्यार दिखाया है। श्रीदेवी भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यांदे हर पल हमारे साथ रहेंगी।