बेटी जाहन्वी कपूर की इस आदत से परेशान हुए बोनी कपूर, जानिए आखिर क्या है ?

3 months ago

बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने फिल्म ध़डक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। हाल ही में एक खुलासा हुआ है कि जाहन्वी के पापा बोनी कपूर अपनी लाड़ली बिटिया की एक आदत से बेहद परेशान रहते हैं। दरअसल रिसेंटली जाहन्वी ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। 

ये स्क्रीनशॉट उनका और उनके पापा बोनी कपूर की चैट का है। इस चैट में एक अखबार की कटिंग है। जिसमें बोनी कपूर ने जाहन्वी को भेजा है। इसमें लिखा हुआ है कि, क्या आपको एक्सरसाईज करने की लत है। एक स्टडी मुताबिक फिटनेस पाने के लिए अगर आप जरूरत से ज्यादा एक्सरसाइज करते हैं तो वो आपके लिए नुकसान हो सकता है। इसके बाद जाहन्वी ने पापा को एक इमोजी के साथ रिप्लाई किया। 

जाह्नवी अपनी फिटनेस को लेकर इन दिनों जमकर जिम में समय बिताती हैं। वो घंटो जिम में बिताती हैं औऱ एक्सरसाइज करती हैं। शायद इसीलिए उनके पापा उनके लिए चिंतिंत हो रहे है। आखिर क्यों जाहन्वी इतना फिटनेस पर ध्यान दे रही है। अब चाहे जो हो पिता तो पिता ही होता है। जाहन्वी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है।

 जाहन्वी का फैशन भी कमाल का है। आए दिन जाहन्वी कोई ना कोई फोटोशूट कराती ही रहती है। बीते दिनों ही जाहन्वी ने एक फोटोशूट करवाया था।  बता दें कि जाहन्वी जल्द ही पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी। इसके अलावा वो तख्त में भी दिखेंगी।