single-post

PICS- जाहन्वी ने वाराणसी में बहन खुशी और पापा के साथ मनाया बर्थडे, बोनी कपूर ने दिया ये खास तोहफा

March 6, 2019, 3:17 p.m.

बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने फिल्म ध़डक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। वहीं जाहन्वी कपूर आज पूरे 22 साल की हो गईं हैं। जाहन्वी ने अपना बर्थडे खास अंदाज़ में मनाया है। दरअसल जाहन्वी इस वक्त लखनऊ में अपनी आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म की शूटिंग कर रही है। वहीं शूटिंग से वक्त निकालकर जाहन्वी अपना बर्थडे मनाने वाराणसी पहुंच गईं। खास बात ये रही कि जाहन्वी का बर्थडे मनाने के लिए उनकी बहन खुशी कपूर और पापा बोनी कपूर भी वाराणसी पहुंच गए। 

बता दें कि जान्हवी बर्थडे से ठीक पहले वाराणसी काशी विश्वनाथ के मंदिर पहुंची थीं, जहां उन्होंने पूजा के बाद बाबा की महा आरती भी की। इसके बाद रात में उन्होंने अपने पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। जान्हवी ने अपना बर्थडे केक वाराणसी के ताज नदेसर पैलेस में काटा। 

हाल ही में बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आईं है। इन तस्वीरों में जाहन्वी एक बड़ी सी तलवार से केक काटती हुई नजर आ रही हैं। पिक्चर्स में जाहन्वी क्रीम कलर के सूट में नजर आ रही हैं। तो वहीं खुशी ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं। वहीं बोनी कपूर ब्लू कलर के ट्रेक सूट में नजर आ रहे हैं। वहीं जाहन्वी को बर्थडे पर पापा बोनी से खास गिफ्ट भी मिली है। दरअसल बोनी ने अपनी बिटिया रानी को चॉकलेट के पैकेट दिए हैं। ये देखकर जाहन्वी बेहद खुश हुईं और इसे उन्होंने बेस्ट बर्थ़डे गिफ्ट बता दिया। बता दें कि जाहन्वी जल्द ही इंडियन एयफोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी।