single-post

बैकलेस चोली में जाहन्वी ने ढाया कहर, लंहगे में दिखी गजब खूबसूरती, देखिए तस्वीरें

March 12, 2019, 4:35 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों जाहन्वी कपूर हर तरफ छाई हुई हैं। जाहन्वी की खूबसूरती और उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना हो गया है। जाहन्वी ने पिछले साल जुलाई में फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। फिल्म  ईशान खट्टर नजर आए थे। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। जाहन्वी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है। जाहन्वी का फैशन भी कमाल का है। 

आए दिन जाहन्वी कोई ना कोई फोटोशूट कराती ही रहती है। हाल ही में जाहन्वी आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की वेडिंग पार्टी में शिरकत करने पहुंची थी। इस दौरान जाहन्वी का बेहद रॉयल लुक नजर आया है। 

जाहन्वी की ये तस्वीरें देखते ही बन रही हैं। सोशल मीडिया पर ये पिक्चर्स खूब वायरल हो रही है। बैकलेस चोली के साथ ऑफ वाइट और ग्रीन मिरर वर्क वाले लहंगे में जाहन्वी का ये हॉट लुक देख फैंस भी दीवाने हो गए हैं। इस आउटफिट में जाहन्वी का ये लुक वाकई कातिलाना नजर आ रहा है।

 इन पिक्चर्स में जाहन्वी ने अपने एक्सप्रेशंस को भी काफी होल्ड किया हुआ है। अपने इस लुक से जाह्नवी ने सबके दिल को किल किया हुआ है। पिक्चर्स को कई फैन पेज द्वारा शेयर भी किया गया है। लोग जाहन्वी के लुक को देखकर हैरान रह गए है। ऐसा पहली बार नहीं है जब जाहन्वी के फैशन ने सबका दिल जीता हो। 

इससे पहले भी जाहन्वी अपने हॉट लुक्स से चर्चाएं बटोर चुकी है। अक्सर सोशल मीडिया पर जाह्नवी की तस्वीरें आती रहती है। हाल ही में जाहन्वी की आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है। 

तख्त के बाद अब धड़क गर्ल फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली है। इस फिल्म में जाह्नवी फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

बता दें कि गुंजन सक्सेना को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है। उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी।