बेहद बोल्ड हैं अनूप जलोटा की गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू, 17 साल से सीख रही हैं सिंगिंग, देखिए तस्वीरें

4 months ago

हाल ही में टीवी पर धमाकेदार बिग बॉस के इस सीजन 12 का प्रीमियर हुआ है। इस प्रीमियर में सलमान खान ने इस सीजन के सभी प्रतियोगियों के नाम का खुलासा किया है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में जमकर हंगामा होने वाला है। घर में सलमान सभी प्रतियोगियों की एंट्री करवा दी है। लेकिन इस बार कुछ जोड़ियां भी आई है। इन सबमें सबसे ज्यादा चर्चित इस वक्त कोई है तो वो है भजन गायक अनूप जलोटा औऱ उनकी गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू।

 सलमान के घर में इस बार एक अतरंगी जोड़ी भी आई है औऱ वो है 65 साल के अनूप जलोटा और उनसे 37 साल छोटी गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू की। इस वक्त सोशल मीडिया पर सिर्फ इन्ही के चर्चे हो रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर अनूप जलोटा की ये गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू हैं कौन।

 तो आइए आपको बताते हैं। जसलीन मथारू 28 साल की है। जसलीन पैसे से एक सिंगर है और वो कोलकाता की रहने वाली हैं। जसलीन आज या कल से नहीं बल्कि जब वो 11 साल की थी तभी से संगीत सीख रही हैं।

 जसलीन क्लासिकल और वेस्टर्न गानों में ट्रेंड है। सिंगिग ही नहीं बल्कि जसलीन एक ट्रेंड डांसर भी हैं। जसलीन हिप हॉप, साल्सा औऱ भरतनाट्यम की ट्रेंड डांसर है। 

जसलीन ने बडे बड़े सिंगर्स के साथ काम किया है। जसलीन मीका सिंह और सुखविंदर समेत कई सिंगर्स के साथ स्टेज शेयर कर चुकी हैं। जसलीन अपने पापा की फिल्म लव डे में सिंगर के तौर पर गाना गा चुकी है।

 जसलीन ने प्रीमियर नाइट में इसी गाने पर परफोर्म भी किया था। बता दें कि जसलीन के पापा एक फिल्ममेकर हैं। जसलीन रियल लाइफ काफी बोल्ड और ग्लैमर्स हैं।

 सोशल मीडिया पर जसलीन की कई हॉट पिक्चर्स हैं। अपनी बोल्डनेस के जरिए जसलीन  बिग बॉस के घर में भी खूब हंगामा मचाने वाली है। 

हालांकि वो घर में अपने पार्टनर अनूप जलोट के साथ गई हैं। अनूप जलोटा और जसलीन पिछले तीन सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 बीते दिनों ही अनूप जलोटा की बर्थडे पार्टी के दौरान सभी को पता चल गया था कि दोनों के बीच गुरू-शिष्य से ज्यादा का भी रिश्ता है।

 खैर अब बिग बॉस के घर में दोनों की जोड़ी क्या कमाल करती है। ये देखना काफी दिलचस्प होगा।