बिग बॉस के बाद और भी ज्यादा हॉट हो गईं अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू, देखिए तस्वीरें

1 months ago

हाल ही में टीवी पर धमाकेदार बिग बॉस सीजन 12 आया था। इस बार शो में हर बार की तरह घर में जमकर हुआ था। इस बार भी शो में कुछ अलग जोड़ियां आई थीं। इन सबमें सबसे ज्यादा चर्चित भजन गायक अनूप जलोटा औऱ उनकी गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू की जोड़ी। 

सलमान के घर में इस बार एक अतरंगी जोड़ी भी आई थी औऱ वो थी 65 साल के अनूप जलोटा और उनसे 37 साल छोटी गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू की जोड़ी।

 हालांकि बाद में घर में आने के बाद दोनों अलग हो गए थे। दोनों ने घर से बाहर आकर कहा था कि दोनों के बीच ऐसा कुछ था ही नहीं। 

सोशल मीडिया पर सिर्फ इन्ही के चर्चे हो रहे थे। लेकिन बिग बॉस के बाद जसलीन मथारू और भी ज्यादा हॉट और ट्रांसफोर्म हो गई है। जसलीन पहले से ज्यादा सेक्सी और हॉट हो गई है। 

हाल ही में सोशल मीडिया पर कई पिक्चर्स आए है। जिनमें जसलीन का हॉट अंदाज दिखा है। जसलीन मथारू 28 साल की है। जसलीन पैसे से एक सिंगर है और वो कोलकाता की रहने वाली हैं। 

जसलीन आज या कल से नहीं बल्कि जब वो 11 साल की थी तभी से संगीत सीख रही हैं। जसलीन क्लासिकल और वेस्टर्न गानों में ट्रेंड है। सिंगिग ही नहीं बल्कि जसलीन एक ट्रेंड डांसर भी हैं। 

जसलीन हिप हॉप, साल्सा औऱ भरतनाट्यम की ट्रेंड डांसर है। जसलीन ने बडे बड़े सिंगर्स के साथ काम किया है। जसलीन मीका सिंह और सुखविंदर समेत कई सिंगर्स के साथ स्टेज शेयर कर चुकी हैं। 

जसलीन अपने पापा की फिल्म लव डे में सिंगर के तौर पर गाना गा चुकी है। जसलीन ने प्रीमियर नाइट में इसी गाने पर परफोर्म भी किया था।

 बता दें कि जसलीन के पापा एक फिल्ममेकर हैं। जसलीन रियल लाइफ काफी बोल्ड और ग्लैमर्स हैं। सोशल मीडिया पर जसलीन की कई हॉट पिक्चर्स हैं। अपनी बोल्डनेस के जरिए जसलीन  बिग बॉस के घर में भी खूब हंगामा मचाया था।