झूठी है अनपू जलोटा की लवस्टोरी, सोशल मीडिया पर बॉयफ्रैंड ढूंढ रही हैं जसलीन, देखिए वीडियो

3 months ago

बिग बॉस 12 में पहले ही हफ्ते में इतना हंगामा हो रहा है। तो सोचिए कि आने वाले हफ्तों में कितना बवाल शो में होने वाला है। बीते दिनों ही सलमान ने शो के सभी कंटेस्टेंट्स का खुलासा किया है। इस शो में इस बार शो में जोड़ियां भी आई है। इन्हीं में से एक जोड़ी है अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की। अनूप जलोटा अपनी 28 साल की गर्लफ्रैंड संग घर में आए हैं। दोनों के प्यार के किस्से इन दिनों हर तरफ छाए हुए है। साथ ही इनका खूब मजाक भी बनाया गया है।

 प्रीमियर नाइट में खुद 65 साल के अनूप ने खुलासा किया कि वो 28 साल की जसलीन को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि जसलीन और अनूप की प्रेमकहानी पूरी तरह से है फेक। हाल ही में जसलीन का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में जसलीन ने खुल्लम खुल्ला इकरार किया है कि वो पूरी तरह से सिंगल हैं और रेडी टू मिंगल हैं। इस वीडियो में जसलीन ने अपने ड्रीम ब्वॉय को पप्पियां और झप्पियां करने की चाहत के साथ साथ ये भी खुलाया किया है वो अपने लिए कैसा लड़का तलाश रही हैं। 

अब ज़रा इस वीडियो को ध्यान से देखिए। क्या ये वीडियो आपको कहीं से भी, किसी भी तरह से, साढ़े तीन या चार साल पुराना वीडियो लग रहा है। 28 साल उम्र होने का दावा करने वाली जसलीन की उम्र क्या इस वीडियो में 23 या 24 साल लग रही है। खबर मिली है, कि जसलीन का ये वीडियो ज्यादा नहीं सिर्फ एक साल पुराना है। ऐसे में वीडियो दोनों की पोल खोल कर रहा है। वीडियो पिछले साल का ही है। वहीं जसलीन और अनूप ने बताया कि वो साढे तीन साल से डेटिंग कर रहे हैं। लेकिन अब तो कुछ औऱ ही बातें सामने आ रही है। फिलहाल सच क्या है ये तो वही जानें।