जस्टिन बीबर ने गर्लफ्रैंड हेली से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर हेली ने बदला अपना नाम, हुआ खुलासा !

2 months ago

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर अक्सर खबरों में रहते हैं। अब लीजिए एक बार फिर से जस्टिन खबरों में आ गए हैं। जी हां, खबरे आ रही हैं कि जस्टिन बीबर ने शादी कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जस्टिन बीबर ने अमेरिकी मॉडल और अपनी गर्लफ्रैंड हेली बाल्डविन से शादी कर ली है।  पिछले दिनों ही जस्टिन ने बाल्डविन को प्रपोज किया है। जिसके बाद दोनों ने सगाई कर ली। जस्टिन ने बहामास में हेली को प्रपोज किया था। अब कहा जा रहा है कि दोनों शादी कर चुके है। वैसे दोनों की शादी अभी नहीं बल्कि दो महीने पहले ही हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों को मैरिज लाइसेंस कोर्ट हाउस के बाहर स्पॉट किया गया था।  रिपोर्ट के मुताबिक दोनों अपनी शादी को रजिस्टर करवाने गए थे।

 वहीं रिपोर्ट में कहा गया कि, जस्टिन खुशी की वजब से रोते हुए नजर आए। शादी के बाद अब हेली ने अपने नाम के आगे बीबर लगा लिया है। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद हेली ने इंस्टाग्राम पर कंफर्म किया है। हेली ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम के आगे जस्टिन का सरनेम बीबर लगा लिया है। अब दोनों ऑफिशियली एक हो चुके हैं। शादी कर दोनों ने अपना घर बसा लिया है। जस्टिन हेली को लेकर काफी भावुक भी हो जाते है।

 बीते दिनों ही उन्होंने एक पोस्ट में बताया था कि हेली के आने से उनकी जिंदगी बदल गई है। इसके अलावा अपनी एक पोस्ट में जस्टिन हेली को अपनी वाइफ बता चुके है। जिस पर उन्होंने लिखा था कि, माई वाइफ इज ऑसम। खैर अब हेली के नाम बदलने से साफ हो जाता है कि दोनों शादी कर चुके हैं। बता दें कि दोनों ने साल 2016 में एक-दूसरे को डेट किया था। जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अभी पिछले दिनों अप्रैल में ही इनका पेचअप हुआ है। वहीं कुछ ऐसा ही जस्टिन के साथ उनकी पिछली गर्लफ्रैंड सेलेना गोमेज के साथ हुआ था। कई बार जस्टिन और सेलेना का ब्रेकअप पेचअप हुआ।