single-post

जय-माही ने किया अपनी लाड़ली का नामकरण, नन्ही परी के लिए फैंस ने सुझाए थे 20 हजार नाम

Sept. 17, 2019, 1:23 p.m.

टीवी की सबसे पॉपुलर कहे जाने वाले जय भानुशाली और माही विज की जिंदगी में इस वक्त चार चांद लगे हुए हैं। जय-माही इस वक्त अपनी लाइफ में बेहद खुश चल रहे हैं। दोनों की जिंदगी में शादी के करीब 8 साल बाद नन्ही खुशी आई है। दरअसल बीते दिनों ही ये कपल माता-पिता बना है। जय की वाइफ माही ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। बीते दिनों ही कपल ने ये खुलासा किया था कि आखिर ये अपनी बेटी का क्या नाम रखेंगे। हालांकि नाम का अबतक पता नहीं चल पाया था कि इनकी नन्ही परी का क्या नाम है। 

अब खुलासा हो गया है कि दोनों ने अपनी बेटी का नाम क्या रखा है। इस कपल ने अपनी बेटी का नाम तारा जय भानुशाली रखा है। बिल्कुल हाल ही में दोनों ने सोशल मीडिया पर बेटी के नाम का खुलासा किया है। जय ने पोस्ट करते हुए लिखा, आप सभी की दुआओं के लिए शुक्र‍िया। बेटी के लिए 20 हजार से ज्यादा नामों के सुझाव आए. आख‍िरकार हमने उसका नाम तय कर लिया है.  स्वागत करिए हमारे आंखों का तारा, 'तारा जय भानुशाली' का।

 अब आप चौंकिए मत क्योंकि ये सच है कि कपल की बेटी के नाम के लिए फैंस ने 20 हजार नाम सजेस्ट किए थे। आखिरकार बेटी का नाम तारा रखा गया है। कल ही में जय भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपनी बेटी के साथ नजर आ रहें हैं। बेटी को जय भानुशाली ने अपनी गोद लिया हुआ है। 

साथ ही जय भानुशाली ने कैप्शन लिखा है कि मैंने और माही विज कल बेटी का नाम करण करेंगे। अब आज यानि 17 सितंबर को दोनों ने बेटी का नाम रख दिया है। बता दें कि, बेटी के नाम का अक्षर टी और एम निकला है। इसी पर उन्होंने अपने फैंस से सुझाव मांगा था।  बता दें कि माही ने शादी के 8 साल बाद बच्ची को जन्म दिया हैं। हालांकि दोनों ही पहले अपने केयरटेकर के दो बच्चों को गोद ले चुके हैं।