सालों बाद जय-माही के घर आईं खुशियां, टीवी के ये स्टार्स भी इस साल बने हैं माता-पिता

3 weeks ago

टीवी की दुनिया में कई सितारे हैं, जिनकी जिंदगी में इस साल खुशियां आई हैं। हाल ही में टीवी के सबसे पॉपुलर कहे जाने वाले एक्टर जय भानुशाली और माही विज माता-पिता बने हैं। दोनों ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। दोनों ही शादी के करीब 8 साल बाद माता-पिता बने हैं। 

बेटी के आने की खुशी जय ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। इतने सालों बाद जय-माही की जिंदगी में खुशियां आ चुकी हैं। वैसे इस साल कई टीवी स्टार्स हैं जो माता-पिता बने हैं। आइए हम आपको उन्हीं के बारे में बताते हैं।

बरुण सोबती-टीवी के जाने माने एक्टर बरुण सोबती भी इस साल पिता बन चुके हैं। वरुण की वाइफ पशमीन मनचंदा ने पिछले दिनों ही एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। खास बात ये है कि शादी के 9 साल बाद बरुण पापा बने हैं। दोनों की शादी को 9 साल हो चुके हैं और ये उनका पहला बच्चा है। बरुण अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं और उनकी पत्नी की प्रेग्नेंसी के बारे में किसी को पता नहीं था।

नवीना बोले-सीरियल इश्कबाज़ में नजर आ चुकीं नवीना बोले भी इस साल मां बनी हैं। नवीना ने 9 मई को बेटी को जन्म दिया हैं। इसकी जानकारी नवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करके दी थी। नवीना ने अपनी बेटी का नाम 'किमायरा' रखा है। नवीना बोले ने मार्च 2017 में प्रोड्यूसर करनजीत से शादी की थी।सुरवीन चावला-टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला भी इस साल मां बनी हैं। सुरवीन ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। सुरवीन ने 15 अप्रैल को ही बेबी गर्ल को जन्म दिया है। वहीं नन्ही परी के आने से सुरवीन इस वक्त बेहद खुश हैं। वहीं उनके पति अक्षय ठक्कर की खुशी का भी ठिकाना नहीं है। सुरवीन ने अक्षय़ ठक्कर ने गुपचुप शादी रचाई थी। काफी वक्त बाद उन्होंने शादी के बारे में खुलासा किया था।

अनस राशिद-सीरियल दीया और बाती हम में सूरज राठी का रोल करने वाले एक्टर अनस राशिद भी इस साल पिता बन चुके है। अनस की वाइफ ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म की खबर अनस ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। एक्टर अनस राशिद ने साल 2017 में चंडीगढ़ की रहने वाली हिना से शादी की है।

संग्राम सिंह-सीरिय़ल ये है मोहब्बतें में अशोक खन्ना का रोल करके मशहूर संग्राम सिंह शादी के बाद टीवी की दुनिया को छोड़ चुका है। वो इसी साल पिता बने हैं। बीते दिनों ही संग्राम सिंह की वाइफ गुरकिरन एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। ‘ये है मोहब्बतें’ में अशोक खन्ना का किरदार निभाने वाले संग्राम सिंह ने गुरकिरन कौर के साथ साल 2017 में ही शादी कर ली थी।  26 दिसंबर, 2017 को गुरकिरन कौर से संग्राम ने शादी की थी।