33 साल की हुईं जेनिफर विंगेट, सपनों से भी सुंदर है 'बेहद' की माया का घर, देखिए तस्वीरें

8 months ago

आज इस इंड्स्ट्री में कई स्टार्स हैं जो अपनी कामयाबी के जरिए लोगों का दिल जीत चुके हैं । इन्हीं में से एक नाम आता है टीवी एक्ट्रेस जेनिफर का । जेनिफर टीवी की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बनाया है । जेनिफर की अदाओं का हर कोई दीवाना है । टीवी की दुनिया में शायद ही ऐसा कोई होगा जो जेनिफर को ना पसंद करता है । 

आज जेनिफर अपना बर्थडे मना रही है । जी हां, जेनिफर आज पूरे 33 साल की हो गई है । 30 मई, 1985 को मुंबई में जन्मी जेनिफर आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है । 

जेनिफर को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था । जेनिफर ने 12 साल की उम्र से एक्ट‍िंग करना शुरू किया था । जेनिफर के पापा मराठी ईसाई और मॉम पंजाबी हैं ।

 जेनिफर पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही है और नंबर वन एक्ट्रेस का ताज भी उन्हीं के सिर सजा हुआ है ।

 अपने बल बूते पर जेनिफर ने दौलत शौहरत पाई है । आज हम आपको जेनिफर के घर के बारे में बताने जा रहे है । 

जी हां, जेनिफर का एक खूबसूरत घर भी है। जो कि गोवा में ही । जी हां, जेनिफर का मुंबई के अलावा एक घर गोवा में भी है । गोवा वाले घर को जेनिफर ने अपने हाथों से सजाया है । 

जेनिफर ने अपने उस घर को अपने मुताबिक संजोया है । उस घर में उनकी सारी मनपसीदीदा चीजें है । जेनिफर खुद कहती हैं कि वो जब भी अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ गोवा जाती हैं तो अपने उसी घर में रहती है । 

जेनिफर का गोवा के नॉर्थ गोवा में घर है । बीच से महज 15 मिनट की दूरी पर ही जेनिफर रहती है । घर में एक छोटा सा गार्डन और बाकी की चीजे हैं । 

जेनिफर के मुताबिक जब वो घर को तलाश कर रही थी तो वो चाहती थी कि उनके घर में शांति वाला वातारण हो और ठीक वैसा ही घर उन्हें गोवा में मिला है । 

मिट्टी के मिक्सचर के साथ उनके घर की दीवाले हैं । जेनिफर ने अपने घर का इंटीरियर खुद डिजाइन किया है । पहले उन्होंने मुंबई में इंटीरियर डिजाइन किया । उन्होंने ये इंटीरियर मुंबई में डिजाइन किया इसके बाद उन्होने मुंबई से गोवा के लिए वो इंटीरियर ट्रांसपोर्ट करवाया  । 

घर में की दीवालों का कलर हल्का क्रीम और टरकोइस सोफा साथ ही चेयर्स उनके घर को परफेक्ट बनाती है । इसके अलावा उनके घर में ओपन किचन भी है । 

उनके घर का फ्लोर भी ब्राउन और येलो कलर का ही है । घर के बेड्स और उनकी शीट्स का कलर भी व्हाइट है । क्योंकि जेनिफर को व्हाइट कलर बहुत पसंद है । जेनिफर मानसून के अवसर पर इस घर में आती है । 

जेनिफर ने टीवी की दुनिया में बहुत नाम कमाया है । जेनिफर ने 2003 में बच्चों के सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' से टीवी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था । 

इसके अलावा वो  'कसौटी जिंदगी की', 'दिल मिल गए', 'कुसुम', 'कहीं तो होगा' और 'क्या होगा निम्मो का' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है । 

जेनिफर को सीरियल सरस्वती चंद्र में कुमोद के रोल में काफी पसंद किया गया । इसके अलाव वो पिछले दिनों बेहद में माया बनकर नजर आई ।

 निगेटिव रोल में माया ने मानो सबक दिल ही जीत लिया । इन दिनों वो सीरियल बेपनाह में जोया बनकर दिख रही है । वहीं पर्सनल लाइफ में जेनिफर ने  9 अप्रैल 2012 में टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से 

शादी रचाई थी।

 लेकिन ये शादी ज्यादा चल नहीं पाई और साल 2014 में दोनों अलग हो गए । 

जेनिफर को एशिया की सेक्सी महिला का भी खिताब मिल चुका है । खैर आज वो अपनी लाइफ में खुश है । E24 की पूरी टीम की तरफ से जेनिफर को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं ।