'धड़क' की स्क्रीनिंग में मॉम श्रीदेवी की तस्वीर अपने साथ लेकर गईं जाहन्वी कपूर !

11 months ago

जल्द ही पर्दे पर श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाहन्वी कपूर फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। पिछले काफी वक्त से इस फिल्म का इंतजार किया जा रहा है। इस फिल्म में जाहन्वी के साथ शाहिद कपूर के साथ ईशान खट्टर हैं जो कि खुद इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं।  पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसे काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा फिल्म के गाने भी लोगों के बीच धमाल मचा रहे है। जाहन्वी के डेब्यू से हर कोई खुश है। पिछले दिनों ही अर्जुन कपूर ने बहन जाहन्वी कपूर के लिए ट्वीट्स किए थे। साथ ही ट्रेलर की भी तारीफ की थी। कल ये फिल्म रिलीज हो रही है। श्रीदेवी चाहती थीं कि उनकी बेटी का डेब्यू उन्हीं के सामने हो। लेकिन अफसोस वो बेटी का डेब्यू नहीं देख पाईं। हाल ही में फिल्म ध़ड़क की स्क्रीनिंग हुई है।

 इस स्क्रीनिंग में जाहन्वी अपनी मां श्रीदेवी की तस्वीर को अपने साथ लेकर गईं थी। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, जाहन्वी ईशान के साथ इस स्क्रीनिंग में गईं तो वो अपने साथ मां की एक फोटो लेकर गईं थी। ये पल जाहन्वी के लिए बेहद इमोशनल रहा है। जाहन्वी ने बड़ी ही मजबूती से खुद को ख़डा किया है। मां श्रीदेवी के निधन के 13 दिन बाद ही जाहन्वी धड़क की शूटिंग करने लगी थी। वैसे बता दें कि जब संजय दत्त की पहली फिल्म रॉकी रिलीज हुई थी। 

तो उस वक्त फिल्म रिलीज के ठीक 3 दिन पहले नरगिस दत्त का निधन हो गया था। वो संजय दत्त की फिल्म के प्रीमियर में जाने वाली थी। लेकिन उनका निधन हो गया। तो उस वक्त नरगिस दत्त के लिए एक सीट छोड़ी गई थी। जिस पर उनकी तस्वीर रखी गई थी। शायद जाहन्वी ने भी ठीक वैसा ही किया है। खैर कल श्रीदेवी की लाड़ली पर्दे पर आ रही है। देखते हैं कि फिल्म को लोग कितना रिस्पॉंस देते हैं.