जाहन्वी कपूर के एक्स बॉयफ्रैंड ने देखी फिल्म 'धड़क', जाहन्वी पर यूं लुटाते दिखे प्यार

7 months ago

इस साल की मचअवेटिड फिल्मों में से एक फिल्म धड़क आज रिलीज हो चुकी है। जी हां, आज पर्दे पर जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क दस्तक दे चुकी है। श्रीदेवी की लाड़ली अब बॉलीवुड में कदम रख चुकी है। फिल्म का पिछले काफी वक्त से अच्छा खासा बज़ था। वहीं इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज भी मिले हैं। श्रीदेवी आज होती तो अपनी बेटी के लिए बहुत खुश होती। फिल्म को बॉलीवुड की तरफ से भी खूब प्यार मिला है। वहीं इस फिल्म को अपने स्पेशल प्यार दिया है जाहन्वी के रूमर्ड एक्स बॉयफ्रैंड शिखर पहाड़िया ने। 

जी हां, हाल ही में जाहन्वी के एक्स बॉयफ्रैंड ने फिल्म धड़क देखी है और अपना प्यार इस फिल्म को दिया है। शिखर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। अभी कल रात ही यशराज स्टूडियो में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में धड़क को देखते हुए शिखर ने फिल्म के बारे में अपनी फीलिंग्स को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जाहिर किया। 

उन्होंने धड़क को अच्छी फिल्म बताया साथ लव हार्ट वाले इमोजी के साथ शेयर किया। बता दें कि दोनों के अफेयर की खबर 2016 में आई थी। तब दोनों को कई बार साथ में देखा गया था। इतना ही नहीं दोनों की किस करते हुए भी एक पिक्चर वायरल हुई थी। हालांकि बाद में खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

लेकिन अब लग रहा है कि दोनों दोस्त बन गए हैं। बता दें कि धड़क को शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनाया है। ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है।