मैग्जीन के कवर पर छाए जाहन्वी-ईशान, कैमिस्ट्री देख 'धड़क' जाएगा दिल, देखिए तस्वीरें

7 months ago

जल्द ही फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड़ को एक नई जोड़ी मिलने वाली है। जी हां, हम बात कर रहे है ईशान खट्टर और जाहन्वी कपूर की। इस फिल्म से ये दोनों बॉलीवु़ड में डेब्यू कर रहे है। ईशान खट्टर शाहिद कपूर के भाई हैं तो वहीं जाहन्वी लेजेंड़्री श्रीदेवी की बेटी है। पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसे काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा फिल्म के गाने भी लोगों के बीच धमाल मचा रहे है।








 इन दिनों ये दोनों फिल्म का प्रमोशन कर रहे है। वहीं दोनों की जोड़ी को फिल्म में काफी पसंद किया जा रहा है। इसीलिए अब दोनों की जोड़ी ने मैग्जीन के कवर पर धमाल मचाया है।








 जी हां, इन दोनों को एक मैग्जीन के कवर पेज पर देखा गया है। मैग्जीन के लिए करवाए गए फोटोशूट में दोनों गजब दिख रहे है। दोनों की केमेस्ट्री हमेशा की तरह बेहद खुबसुरत लग रही हैं। 








वहीं मैग्ज़ीन के लिए ईशान और जाह्नवी ने सोलो शुट भी कराया है। इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दोनों का ये फोटोशूट हर तरफ छाया हुआ है।







 दोनों का ये अंदाज़ दर्शकों को खूब भा रहा है। आपको बता दें कि दोनों का ये पहला फोटोशूट है। पहले फोटोशूट में ही दोनों छा गए है। 








बता दें कि इससे पहले भी दोनों अलग अलग फोटोशूट करवा चुके है। बता दें कि धड़क फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। 









इस फिल्म को करण जौहर ने बनाया है। वहीं इन दोनों को लॉन्च कर रहे है। सैराट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 








अब इस फिल्म से भी वैसी ही उम्मीदे जताई जा रही है। इस फिल्म को शशांक खैतान डायरेक्ट कर रहे है। 







जो इससे पहले हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां औऱ बद्रीनाथ की दुल्हनिया को डायरेक्ट कर चुके है। फिल्म 20 जुलाई को रिलीज हो रही है।