लोगों ने किया था जाहन्वी को ट्रोल, अब ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब !

12 months ago

फिल्म धड़क के जरिए जाहन्वी कपूर औऱ ईशान खट्टर जल्द ही डेब्यू करने जा रहे है। फिल्म का बज़ इन दिनों खूब है। हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इस दौरान पूरा कपूर खानदान मौजूद रहा । धड़क में जाहन्वी-ईशान का राजस्थानी रोमांस लोगों को खूब भाया है। ट्रेलर की खूब तारीफ हो रही है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर तारीफें कर रहे है।  लेकिन लग रहा है कि कुछ लोगों को ये ट्रेलर हजम नहीं हुआ है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर धड़क वर्सेज सैराट करके कई तरह के मेमेज बनाए जा रहे है।  इसी के चलते इस फिल्म को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

अगर आप ट्विटर पर देखेंगे तो ऐसे कई मेमेज हैं जिनमें ये सब लिखा गया है और धड़क को ट्रोल किया गया है। लेकिन अब जाहन्वी ने इस पर बात की है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में जाहन्वी ने कहा कि, मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि कोई क्या कर रहा है। मैं उस प्यार के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं जो मुझे मिला है। जिन लोगों ने इस ट्रेलर को देखने के बाद ट्रोल किया है।

 वो फिल्म देखने के बाद अपनी सोच और विचार बदल देंगे। अगर वो ये सोचते हैं कि जिम से बाहर आने के बाद कैसी लगती हूं तो वो जो सोचें मुझे फर्क नहीं पड़ता है। वाकई जाहन्वी ने ट्रोलर्स के मुंह पर अच्छे से तमाचा मारा है। धड़क 20 जुलाई को रिलीज हो रही है।