'धड़क' के प्रमोशन में जुटी जाहन्वी, श्रीदेवी की तरह ही खूबसूरत लग रही थी, देखिए तस्वीरें

11 months ago

पिछले दिनों ही फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर नजर आए है। फिल्म से श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाहन्वी डेब्यू करने जा रही है। वहीं इसके अलावा फिल्म से शाहिद के भाई ईशान खट्टर भी डेब्यू कर रहे है। हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इस दौरान पूरा कपूर खानदान मौजूद रहा है। यहां अनिल कपूर से लेकर संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर तक। ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

धड़क में जाहन्वी-ईशान का राजस्थानी रोमांस लोगों को खूब भाया है। वहीं आज श्रीदेवी अपनी बेटी के साथ मौजूद नहीं है। श्रीदेवी चाहती थी कि वो अपनी बेटी की फिल्म को रिलीज होते हुए देखें। लेकिन अफसोस वक्त के आगे किसी की ना चल सकी । अब जाहन्वी ने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। जी हां, जाहन्वी ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है।

 हाल ही मेंजाहन्वी की कुछ की प्रमोशन के दौरान की कुछ पिक्चर्स सामने आई है। इन पिक्चर्स में जाहन्वी येलो कलर के सूट में नजर आ रही है। पिक्चर्स में जाहन्वी की खूबसूरती बिल्कुल श्रीदेवी की तरह ही लग रही है। 

वाकई जाहन्वी की इन खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर भी गुलजार हो गया है। अपनी इस ड्रेस के साथ जाहन्वी ने बहुत ही लाइट मेकअप किया और उनके लुक को परफेक्ट बनाया । 

जाह्नवी की इन तस्वीरों को सेलीब्रिटी स्टाइलिश तान्या घावरी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वहीं प्रमोशन्स में जाहन्वी के साथ उनके हीरो ईशान खट्टर भी नजर आए। 

ईशान यहां बिल्कुल कूल अंदाज़ में दिखे। बता दें कि आज इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हो रहा है। जो कि फिल्म का टाइटल ट्रेक है।  ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है। 

जिसे नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था। अब करण जौहर ने इसे बनाया है औऱ शशांक खैतान ने इसे डायरेक्ट किया है। फिल्म 20 जुलाई को रिलीज हो रही है।