single-post

मॉम श्रीदेवी की इस फिल्म के रीमेक में काम करना चाहती हैं जाहन्वी कपूर

July 19, 2018, 3:54 p.m.

जाहन्वी कपूर जल्द ही फिल्म धड़क से डेब्यू कर रही है। श्रीदेवी आज इस दुनिया मे नहीं है। लेकिन वो चाहती थी कि जाहन्वी का डेब्यू उनके सामने ही हो। कल फिल्म धड़क रिलीज हो रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जाहन्वी मॉम श्रीदेवी की किस फिल्म में काम करना चाहती हैं। तो आपको बता दें कि जाहन्वी मॉम श्रीदेवी की फिल्म सदमा में काम करना चाहती हैं। हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान जाहन्वी से पूछा गया है कि वो मां श्रीदेवी की आखिर किस फिल्म में काम करना चाहती हैं तो इस पर जाहन्वी ने कहा कि वो मॉम श्रीदेवी की फिल्म सदमा के रीमेक में काम करना चाहती हैं। 

जाहन्वी ने कहा कि उनकी ये पसंदीदा फिल्म है और वो इसके रीमेक में काम करना चाहती हैं। जाह्नवी ने कहा कि ये एक इमोशनल फिल्म है। मैं इसे किसी भी समय देख सकती हूं और मुझे लगता है कि मैं अब तक जो फिल्में देख चुकी है, उन सभी से बेहतर यही फिल्म है। अगर रीमेक में कहानी को बदल दिया जाए तो मैं कमल जी का रोल भी प्ले कर सकती हूं। वैसे आप शाय़द जानते नहीं होंगे लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद जाहन्वी मॉम श्रीदेवी से बहुत गुस्सा हुई थी। 

इसे देखने के बाद जाह्नवी ने श्रीदेवी से कई दिन तक बात नहीं की थी। वो इसलिए गुस्सा हो गईं थी क्योंकि सदम में श्रीदेवी फिल्म के लास्ट में कमल हासन का साथ छो़ड देती हैं। इसीलिए जाहन्वी ने मां श्रीदेवी से कई दिन तक बात नहीं की थी। खैर कल फिल्म धड़क रिलीज हो रही है। इस फिल्म में जाहन्वी के साथ ईशान खट्टर हैं। फिल्म को करण जौहर ने बनाया है और इसे शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है।