भाई अर्जुन से नेशनल टीवी पर बहन जाह्नवी ने पूछा, भईया क्या आप सिंगल हो ?

2 months ago

अर्जुन कपूर का रिलेशनशिप स्टेटस इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। अर्जुन और मलाईका के लिंक-अप्स की खबरें तो काफी वक्त से आती रही हैं। आज कल दोनों साथ में कुछ ज्यादा ही नज़र आ रहे हैं। खुल्लम खुल्ला प्यार कर रहे हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है। अर्जुन और मलाइका हर वक्त साथ नजर आते हैं। ऐसे में कॉफी विद करण में अर्जुन से उनकी बहन जाह्नवी ने ये सवाल पूछ लिया कि क्या वो सिंगल हैं  ? नेशनल चैनल पर अर्जुन से उनकी बहन ने जब ये सवाल किया तो उनकी बोलती बंद हो गई। 

हालांकि अर्जुन ने इस शो में अपनी बहन जाह्नवी और ईशान की दोस्ती पर खूब मजे लिए लेकिन जब जाह्नवी ने पूछा तो वो चुप हो गए। जमाना जानता है कि 33 साल के अर्जुन आजकल मलाइका अरोड़ा खान के प्यार में हैं। पिछले दिनों तो एक फैशन शो में जाह्नवी भी अर्जुन और मलाइका के साथ बैठी थी। जाहन्वी क्या अब तो पूरे जमाने को खबर है कि अर्जुन कपूर और मलाइका रिलेशनशिप में हैं। 

पिछले दिनों मलाइका और अर्जुन एक पार्टी में गए थे और वहां दोनों ने अपने रिश्ते को कुछ यूं सरेआम किया । दोनों एक दूसरे से चिपके हुए नजर आए। 

छोटी दीवाली की रात जश्न मनाने के लिए अर्जुन और मलाइका एक साथ निकले।  उस रात  पार्टी के बाद अर्जुन और मलाइका बिना किसी हिचकिचाहट के बाहर आए।  जब फैन्स और मीडिया ने इन्हें घेरा तो अर्जुन मलाइका के लिए बॉडीगार्ड बन गए मलाइका को प्रोटेक्ट करते हुए अर्जुन उन्हें कार तक लेकर गए।

 फैन्स से बचाते हुए अर्जुन ने पहले मलाइका को कार में  बिठाया । उसके बाद अर्जुन ने फैन्स के साथ कुछ सेल्फीज़ क्लिक करवाई और फिर वो वापस आकर मलाइका के साथ कार के बैक सीट पर बैठकर वहां से नो-दो-ग्यारह हो गए। 

आपको बता दें कि जब से अरबाज़ ख़ान ने अपनी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया के साथ खुलकर दिखना शुरू किया है तब से मलाइका ने भी अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप को छुपाना बंद कर दिया है। कभी वो अर्जुन के साथ सेम कार में नज़र आ रही हैं तो कभी वो अर्जुन के साथ फैशन शो में दिखती हैं। 

 कुछ दिन पहले अर्जुन को मलाइका के साथ उनके शो में एक साथ डाले हाथों में हाथ देखा गया था.. यहां मुन्नी ने अर्जुन के साथ बूटी डांस किया था

 

 सिर्फ यही नहीं. कुछ दिन पहले मलाइका अर्जुन के साथ इटली के मिलान से अपना बर्थ-डे सेलीब्रेट करके लौटी थीं । एयपोर्ट पर वो अर्जुन के साथ डाले हाथों में हाथ कैप्चर भी हुईं थीं। 

अब अर्जुन और मलाइका के बीच छुपछुपकर मिलने का ज़माना चला गया है। दोनों का रिश्ता करीब-करीब ऑफिशियल कर दिया है। 

Image Source - Internet/ Social Media