जाहन्वी कपूर को मिली तीसरी फिल्म, अब आलिया भट्ट को भी देंगी टक्कर !

1 week ago

बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने फिल्म ध़डक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। जाहन्वी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है। जाहन्वी का फैशन भी कमाल का है। इन दिनों जाहन्वी का जलवा हर तरफ छाया हुआ है। हाल ही में खबर आई है कि जाहन्वी को अब अपनी दूसरी फिल्म के बाद तीसरी फिल्म भी मिल गई है। 

दरअसल जाहन्वी जल्द ही तख्त फिल्म में काम करेंगी। इस फिल्म के बाद अब जाहन्वी को तीसरी फिल्म मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाहन्वी की तीसरी फिल्म भी धर्मा प्रोड्क्शन्स के साथ ही होगी। रिपोर्ट में कहा गया कि, जाहन्वी ने धर्मा के बैनर तले बनने वाली गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म में जाह्नवी इंडियन एयरफोर्स पायलेट गुंजन सक्सेना का रोल प्ले करती हुई नजर आएँगी। जिनको 1999 युद्ध के दौरान कारगिल में पोस्ट किया गया था। 

बताया जा रहा है कि जाहन्वी ने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। साथ ही वो गुंजन से भी मुलाकात कर चुकी हैं। हालांकि फिल्म फ्लोर्स पर कब तक जाएगी ये कंफर्म नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म पर काम अगले साल तक ही शुरू होगा। बता दें कि हाल ही में जाहन्वी ने कहा था कि उन्हें करण जौहर की दो फिल्ंम कुछ कुछ होता है और दोस्ताना 2 के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। दरअसल खबर आई थी कि इन फिल्मों में जाहन्वी दिख सकती है। 

जाहन्वी की दूसरी फिल्म तख्त ही होगी। जिसे करण जौहर बना रहे हैं। जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर हैं। ऐसा लग रहा है कि जाहन्वी को करण जौहर आलिया भट्ट की तरह ही बनाकर रहेंगे। ऐसे में कहीं अब आलिया और जाहन्वी में कॉम्पटीशन शुरू ना हो जाए।