'कुछ कुछ होता है' और 'दोस्ताना-2' के सीक्वल में काम करेंगी जाहन्वी, खुद किया कंफर्म ! देखिए वीडियो

1 week ago

इन दिनों नई नई फिल्मों के सीक्वल बन रहे हैं। अगर आप देखें तो पिछले कई दिनों में फिल्मों के सीक्वल बने हैं। अब आपको साल 2008 में आई फिल्म दोस्ताना और साल 1998 में आई फिल्म कुछ कुछ होता है तो याद होगी। इन दोनों ही फिल्मों को लेकर के खबर आई है कि इनके सीक्वल बन रहे हैं।  हाल ही में कुछ कुछ होता है के सीक्वल को लेकर फिर से करण जौहर से सवाल किया गया। एक शख्स ने करण से कुछ कुछ होता है के रीमेक के बारे में पूछा। तो करण ने अपने जवाब में ये तो नहीं बताया कि वो इसका रीमेक कब बनाएंगे। लेकिन एक बात साफ कर दी की वो जब भी अगर कुछ कुछ होता है-2 बनाएंगे तो इसमें शाहरूख नजर नहीं आएंगे। 

इसके साथ ही करण ने कहा कि, वो अपनी इस फिल्म की के सीक्वल में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाहन्वी कपूर को लेंगे। इसके अलावा ये भी खबर आई थी कि दोस्ताना 2 में प्रियंका चोपड़ा की जगह जाहन्वी कपूर नजर आएंगी। अब इसी के चलते हाल ही में इन सब पर जाहन्वी कपूर से सवाल किया गया तो उन्होंने अलग ही जवाब दिया। हाल ही में जाहन्वी एक ब्यूटी प्रोड्क्ट के इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान जाहन्वी से पूछा गया कि, क्या वो कुछ कुछ होता है 2 औऱ दोस्ताना 2 का हिस्सा हैं।

 तो इस पर जाहन्वी ने कहा कि, मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है। जहां तक करण जौहर के बयान की बात है तो उन्होंने शायद वो बात मजाक में कही थी। इससे ज्यादा मैं कुछ भी नहीं कहना चाहूंगी क्योंकि फिर मैं मुसीबत में पड़ जाऊंगी। अब जाहन्वी की बातों से साफ लग रहा है कि हां शायद इन दोनों ही फिल्मों को लेकर बात जरूर चली है।

 फिल्म को लेकर चर्चाएं भी इसीलिए हो रही है। मतलब कि करण शायद इसीलिए इन फिल्मों की बात कर रहे हैं। और ये भी हो सकता है कि जाहन्वी को इन फिल्मों में देख लिया जाए। दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन औऱ जॉन अब्राहम थे। अब देखते हैं कि दोस्ताना 2 और कुछ कुछ होता है 2 में कौन से स्टार्स होते हैं। बीते दिनों ही जाहन्वी को करण जौहर ने ही फिल्म धड़क से लॉन्च किया है। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी।