इटली में बॉयफ्रैंड के साथ वक्त बिता रही हैं जाहन्वी कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर, देखिए

3 months ago

बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने फिल्म ध़डक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। जाहन्वी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है। जाहन्वी का फैशन भी कमाल का है। जाहन्वी अपनी फिल्मों को लेकर तो चर्चा में हैं ही। लेकिन अब वो अपने पर्सनल रिलेशन को लेकर भी सुर्खिय़ां बटोर रही है। खबर आ रही है कि जाहन्वी इटली में अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रैंड शिखर पहाड़िया भी हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि इसका सबूत खुद शिखर ने सोशल मीडिय पर दिया है।

 दरअसल हुआ य़े कि हाल ही में शिखर ने एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वो किसी लड़की के साथ दिख रहे हैं। हालांकि तस्वीर में एक ल़डका और लड़की की परछाई दिख रही है। लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि शिखर ने इस तस्वीर को तुरंत ही डिलीट कर दिया। इस तस्वीर में शिखर ने लोकेशन लेक कोमो इटली की डाली थी।

 अब ये कोई इत्तेफाक तो हो नहीं सकता। मतलब साफ है कि जाहन्वी के साथ इस वक्त इटली में बॉयफ्रैंड शिखर पहाड़िया भी हैं। जाहन्वी हाल ही में ईशा अंबानी की इंगेजमेंट में भी गई थी। इस वक्त वो बहन खुशी, प्रियंका चोपड़ा औऱ मनीष मल्होत्रा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है। इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आईं। 

बता दें कि बीते दिनों ही शिखर ने जाहन्वी की डेब्यू फिल्म ध़डक देखी थी। उन्होंने धड़क को अच्छी फिल्म बताया साथ लव हार्ट वाले इमोजी के साथ शेयर किया। शिखर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। ता दें कि दोनों के अफेयर की खबर 2016 में आई थी। तब दोनों को कई बार साथ में देखा गया था।

 इतना ही नहीं दोनों की किस करते हुए भी एक पिक्चर वायरल हुई थी। हालांकि बाद में खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन अब लग रहा है कि दोनों के बीच फिर से प्यार का बीज उग आया है। 

बता दें कि धड़क को शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया। वहीं फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनाया । ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। जाहन्वी जल्द ही रणवीर सिंह से फिल्म तख्त में रोमांस करती दिखेंगी।