अपनी शादी को लेकर जाहन्वी कपूर ने दिया ये बयान, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान !

3 months ago

बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने फिल्म ध़डक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। जाहन्वी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है। जाहन्वी का फैशन भी कमाल का है। इन दिनों जाहन्वी का जलवा हर तरफ छाया हुआ है। बीते दिनों ही जाहन्वी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थी। 

इन तस्वीरों में जाहन्वी का बेहद ही ग्लैमर्स अंदाज़ देखने को मिला था और वो खूब वायरल भी हुई थी। अब जाहन्वी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है। जाहन्वी ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा कि, वो बाहर शादी करना चाहती हैं। जाहन्वी ने कहा कि, मुझे याद है जब मैं बहुत सालों पहले फ्लोरेंस गई थी। तब मैंने कहा था कि मैं वहां शादी करना चाहती हूं। मैं अभी भी फ्लोरेंस में ही शादी करना चाहती हूं। और हां मैं अपनी शादी में गोल्डन जरी के काम की कांजीवरम साड़ी पहनना चाहती हूं। 

अभी हाल ही में तो जाहन्वी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। ऐसे में वो कब शादी करेंगी। इस बात का फिलहाल कोई अंदाजा़ नहीं है। लेकिन हां श्रीदेवी चाहती थी कि उनकी बेटी जाहन्वी की शादी उनके सामने हो जाए। लेकिन अफसोस ऐसा ना हो सका और उनका इसी साल फरवरी में निधन हो गया। जाहन्वी जल्द ही फिल्म तख्त में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी।