single-post

जाहन्वी के दिल से नहीं मिट रही हैं मॉम की यादें, श्रीदेवी का दुपट्टा पहने आईं नजर, देखिए तस्वीर

Aug. 30, 2018, 3:27 p.m.

बॉलीवुड की वो सुपरस्टार हमारे बीच नहीं रही है।  श्रीदेवी का निधन इसी साल फरवरी में हुआ है। अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी को अटेंड करने के लिए श्रीदेवी दुबई गईं थी। शादी के बाद वो इंडिया वापस नहीं आई और 24 फरवरी को रात 11 बजे होटल के कमरे में उनका निधन हो गया। श्रीदेवी के जाने से उनकी दोनों बेटियां खुशी कपूर-जाहन्वी कपूर और पति बोनी कपूर बिल्कुल अकेले पड़ गए। हालांकि बाद में इन सभी नो खुद को संभाला। वहीं जाहन्वी तो अपनी मां से कुछ ज्यादा ही क्लोज थी। जाहन्वी मां की हर सीख को इस्तेमाल कर रही है। बीते दिनों ही जाहन्वी की फिल्म धड़क रिलीज हुई है। 

अगर श्रीदेवी होती तो वो बेहद खुश होती। वहीं जाहन्वी ने मॉम श्रीदेवी की यादों को भी संजोकर रखा है। हाल ही में जाहन्वी की एक तस्वीर आई है। इसमें जाहन्वी मॉम श्रीदेवी का दुपट्टा डाले हुए नजर आई है। इस तस्वीर को देखकर आपके चेहरे पर जरूर मुस्कान आ जाएगी। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जाहन्वी वही दुपट्टा ओढे हुए दिख रही हैं जो उनकी मां श्रीदेवी ने ओढ़ रखा है। 

इससे पहले जाहन्वी ने मां की साड़ी पहनकर उनकी फिल्म मॉम का अवॉर्ड रिसीव किया था। जब श्रीदेवी को फिल्म मॉम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। मनीष मल्होत्रा ने खुद इस बात की जानकारी दी थी। खैर जाहन्वी ने अपनी मां की यादों के साथ उनके कपड़ों को भी संभाल कर रखा है। जिसे वो अक्सर पहने हुए नजर आ जाती है।