single-post

कभी मुंबई की इस चॉल में रहा करते थे सुपरस्टार जितेंद्र, पुराने घर में जाकर हुए भावुक, देखिए वीडियो

Aug. 24, 2018, 8:01 p.m.

बॉलीवु़ड के लेजेंड्री एक्टर जितेंद्र अपने जमाने के सुपरस्टार रहे हैं। वहीं उनकी बेटी एकता कपूर भी टीवी की क्वीन बन चुकी है। एकता के सीरियल्स टीवी पर धमाल मचाते हैं। तो वहीं उनकी फिल्में भी धमाल करती है। एक प्रोड्यूसर के तौर पर एकता ने अच्छी पहचान बनाई है। वहीं वो डिजिटल लेवल पर भी अपने होम प्रोड्क्शन ऑल्ट बालाजी के तहत कई शोज ला चुकी है। जल्द ही वो अपना नया वेब शो होम ला रही है। इस शो के लिए हाल ही में उनके पिता जितेंद्र अपने पुराने घर में गए। दरअसल सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि जितेंद्रे कैसे अपने उसी घर में जाते हैं जहां वो कभी रहा करते थे। 

इस वीडियो में जितेन्द्र मुंबई के अपने पहले घर की कहानी सुना रहे हैं। वो जब आए थे तो मुंबई की इसी चॉल में रहते थे। अमृतसर में जन्में रवि कपूर फिल्मों में जितेंद्र बनने से पहले मुंबई के गिरगांव इलाके की इसी चॉल में रहते थे। अब के राजा राममोहन रॉय मार्ग पर उनका पहला घर था और उनकी खोली (रूम) का नंबर ए 24 था। वीडियो में वो बता रहे हैं कि वो हर साल इस घर में आते हैं। यहां आकर उनकी यादें ताजा होती है। इस घर में उनके माता-पिता की यादें बसी हुई हैं। 

वीडियो के आखिर में जितेन्द्र कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आप भी अपने घर की कहानी भेजें और उसे हैश टैग जरूर करें। बता दें कि अब जितेंद्र जुहू स्थित अपने बंगले में रहते हैं। इस शो को देखकर लग रहा है कि इसकी कहानी अपने घर को बनाने की है। देखते हैं कि एकता का ये नया शो होम क्या कमाल करता है।