77 साल की उम्र में जितेंद्र ने किया वाइफ शोभा कपूर के साथ रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो

1 week ago


बॉलीवुड की दुनिया में जितेंद्र एक ऐसे एक्टर रहे हैं जिन्होंने हर तरह की फिल्म में काम किया है। जितेंद्र अब 77 साल के हो गए हैं। 7 अप्रैल को उनका जन्मदिन होता है। हिंदी सिनेमा के इस मशहूर एक्टर ने अपने दौर में कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है। जितेंद्र का डांस, स्टाइल और उनका ड्रेसिंग सेंस खूब पसंद किया गया। हाल ही में जितेंद्र के बर्थडे पर उनके घर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी को जितेंद्र की लाड़ली बेटी एकता कपूर ने ओर्गेनाइज किया था। इस खास मौके पर पूरा टीवी जगत शामिल हुआ। पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की। वहीं पार्टी में जमकर मस्ती भी हुई थी।


 हाल ही में इस पार्टी का एक वीडियो आया है। वीडियो में जितेंद्र वाइफ शोभा कपूर के साथ डांस करते दिख रहे है। दोनों का ये रोमांटिक डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। एकता ने खुद वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में एकता जितेंद्र पत्नी शोभा के पास बैठे दिखाई दे रहे हैं, तभी बैकग्राउंड में सॉन्ग बजता है 'सामने ये कौन आया दिल में हुई हलचल' और इसकी बीट्स पर जितेंद्र पत्नी को डांस करने के लिए कहते हुए उनके साथ झूमने लग जाते हैं।


 इस वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री भी साफ नजर आ रही है। वहीं एकता ने एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भी जितेंद्र अपनी पत्नी शोभा के साथ मस्ती में डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में जितेंद्र पत्नी संग 'जवानी जानेमन हसीन दिलरुबा' गाने पर डांस कर रहे हैं। दोनों की बॉन्डिंग बेहद प्यारी लग रही है। 


जितेंद्र भले ही इतने साल के हो गए हों लेकिन उनकी एनर्जी अभी भी उतनी ही है। वाइफ शोभा के साथ अक्सर वो यूं रोमांटिक अंदाज़ में नजर आते रहते हैं। बता दें कि जितेंद्र के दोनों बच्चों एकता कपूर और तुषार कपूर में से किसी ने भी शादी नहीं की है। हालांकि वो दादा-नाना बन चुके है। तुषार और एकता सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं। फिलहाल जितेंद्र अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश हैं और फिल्मों में कम ही दिखते हैं।