बॉलीवुड का कौन सा सुपर स्टार है ये बुजुर्ग, पहचानने के लिए देखिए VIDEO

3 weeks ago



जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म RAW को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जॉन की फिल्म RAW 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम भारतीय जासूस के किरदार में हैं। जॉन ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है वो फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है। जॉन फिल्म में 18 से 20 अलग-अगल लुक में नजर आने वाले हैं।  फिल्म की कहानी के मुताबिक वह इसमें 26 से लेकर 85 साल के उम्र के बीच कई किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ जासूस रोमियो की जिंदगी पर आधारित है।


 कुछ दिन पहले जॉन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि यह उनके लिए काफी चैलेंजिंग है। फिल्म की शूटिंग के दौरान मेकअप में घंटों लग जाते थे। खुद जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। वीडियों में जॉन एक बुजुर्ग के रोल में नजर आ रहे हैं। 



वीडियो मे जॉन अपने बुढ़ापे वाले अवतार मे पूरी तरह से ढलते दिखाई दे रहे हैं कितनी मेहनत कितनी लगन के साथ जॉन पर प्रोस्थेटिक मेकअप आर्टिस्टस काम कर रहे हैं। डायरेक्टर रॉबी गरेवाल खुद एक-एक इंस्ट्रक्शन दे रहे हैं। कई लोगो की मेहनत और घंटो लगे रहने के बाद जब रिसल्ट आता है तो वो आपको और हम सबको भौचक्का कर देता है। फिल्म में जॉन के लुक के साथ बहुत सारे एक्सपेरिमेंट हुए हैं। 



कुछ दिन पहले जॉन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि ये फिल्म उनके लिए काफी चैलेंजिंग है। ये फिल्म एक मुस्लिम लड़के की सच्ची देशभक्ति पर है। रॉ एजेंट बनकर वो देश के लिए उसके बलिदान, देशभक्ति और प्यार को दिखा रहा है। कहानी 1971 में हुए युद्ध के दौरान की है। जैकी श्रॉफ जॉन को फिल्म में रॉ का एजेंट बनाकर पाकिस्तान भेजते हैं। 


जॉन अब्राहम की फिल्म RAW 'रोमियो अकबर वॉल्टर’ एक सच्चे जासूस की कहानी पर आधारित बताई जा रही है। यह एक ऐसे भारतीय जासूस की कहानी है, ज‍िसने पाकिस्तान की सेना में शामिल होकर ह‍िंदुस्तानी सेना के लिए काम किया था। पूरी फिल्म की स्पाई थ्रिलर के दिलेर मिशन पर बनी है । ‘रॉ’ की शूटिंग नेपाल, गुलमर्ग और श्रीनगर में हुई है। फिल्म के प्लॉट में पाकिस्तान भी अहम किरदार निभाता है, उन हिस्सों की शूटिंग के लिए गुजरात में पाकिस्तान का सेट बनाया गया।

Related Posts