अब एनकाउंटर की कहानी दिखाएंगे जॉन अब्राहम, रिलीज हुआ 'बाटला हाउस' का पोस्टर

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों सफलता के सातवें आसमान पर है। बीते दिनों ही जॉन फिल्म सत्यमेव जयते के साथ आए हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। जॉन की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। सत्यमेव जयते से पहले उनकी फिल्म परमाणु आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई थी। जॉन इस वक्त बॉलीवुड के हिट मशीन बन गए हैं। ज़ॉन के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। जॉन जल्द ही फिल्म रॉ- रोमियो अकबर वॉल्टर में नजर आएंगे। इस फिल्म में जॉन के साथ टीवी की नागिन यानि मौनी रॉय लीड हीरोइन के तौर पर होंगी। बीते दिनों ही ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। इसके अलावा जॉन बाटला हाउस में भी नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया गया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ है। पोस्टर में किसी की शक्ल नहीं दिख रही है लेकिन पुलिस ऑफिसर का एक लुक नजर आ रहा है। 

पोस्टर शेयर करते हुए जॉन ने लिखा कि, हर कहानी के दो पहलू होते हैं... एक सही और एक गलत... लेकिन सोचिए क्या हो जब सही और गलत की पहचान ही न की जा सके। सही और गलत के बीच की सीमाएं मिटा दी गई हों। लेकिन खास बात ये है कि इस पोस्टर में कहीं भी फिल्म का नाम नहीं है और ना ही जॉन ने अपने ट्वीट में फिल्म के नाम का जिक्र किया है। ऐसे में लोग कंफ्यूज हैं कि आखिर ये किस फिल्म का पोस्टर है। तो बता दें कि ये बाटला हाउस का ही पोस्टर है। बाटला हाउस फिल्म की कहानी एक फेमस एनकाउंटर की है। 

जॉन फिल्म में एसीपी का रोल प्ले करते दिखेंगे। फिल्म की कहानी 19 सितंबर 2008 को दिल्ली के जामिया नगर इलाके में इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध आतंकवादियों के खिलाफ मुठभेड़ पर आधारित है, जिसमें दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद मारे गए। जबकि दो भाग गए थे। वहीं, एक और आरोपी ज़ीशान को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस एनकाउंटर का नेतृत्व कर रहे हैं दिल्ली पुलिस अधिकारी मोहन चंद शर्मा इस घटना में मारे गए। इस फिल्म को निखिल आडवाणी,भूषण कुमार मिलकर बना रहे हैं। फिल्म अगले साल 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।