जबरदस्त है 'बाटला हाउस' का ट्रेलर, दमदार अंदाज़ में नजर आए जॉन अब्राहम, देखिए वीडियो

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों सिर्फ देशभक्ति फिल्मों पर ही ज्यादा ध्यान दे रहे है। वो ऐसी ही फिल्में कर रहे हैं। इन फिल्मों के जरिए वो दर्शकों का तो जीत ही रहे हैं साथ ही एक अच्छे एक्टर के रूप में भी ऊभरकर सामने आए हैं। जल्द ही जॉन फिल्म बाटला हाउस में नजर आने वाले हैं।  अभी हाल ही में फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था। अब इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है। फिल्म का ट्रेलर वाकई में बेहद ही शानदार है। फिल्म के ट्रेलर में जॉन का जबरदस्त एक्शन अवतार नजर आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर में जॉन की शानदार एक्टिंग नजर आ रही है। ट्रेलर की शुरूआत की गोलियों की आवाज से होती है। 

ट्रेलर की शुरुआत ही एनकाउंटर से होती है, जहां जॉन कई अन्य पुलिस अफसर गोलियां बरसाते दिखते हैं। जॉन पर भी आरोप लगते हैं। इसके बाद ट्रेलर में आगे नजर आता है कि जॉन सच्चाई को सामने लाते हैं। नजर आ रहा है कि, एनकाउंटर को पब्लिक और मीडिया ने झूठा बताया गया है। जॉन सबको कहते हैं कि ये झूठ नहीं है लेकिन हर तरफ ये खबर उड़ती है कि ये सबकुछ झूठ है औऱ इसके साथ ही कई बेकसूर लोग भी इसमें मारे गए हैं। 

सभी कहते हैं कि इस एनकाउंटर में मारे गए लड़के स्टूडेंट थे और ये एक नकली एनकाउंटर था। जॉन बताते हैं कि हां वो स्टूडेंट थे लेकिन गुनहगार भी थे। इसके बाद पुलिस के खिलाफ पूरी दिल्ली में विरोध शुरू हो जाता है संजय कुमार (असली नाम संजीव कुमार) का रोल कर रहे जॉन पर लोग सवाल दागते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में मृणाल ठाकुर भी नजर आ रही हैं। मृणाल फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल कर रही हैं। इसके अलावा फिल्म में नोरा फतेही भी है। 

नोरा की झलक ट्रेलर में भी नजर आ रही है। साथ ही नोरा एक आइटम डांस भी करती दिखी हैं। नोरा का फिल्म में काफी अच्छा रोल है। नोरा ने पिछले साल जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते में दिलबर गाने पर डांस करके ही पॉपुलैरिटी पाई है। जॉन फिल्म में एसीपी संजीव कुमार का रोल प्ले करते दिख रहे हैं। फिल्म की कहानी 19 सितंबर 2008 को दिल्ली के जामिया नगर इलाके में इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध आतंकवादियों के खिलाफ मुठभेड़ पर आधारित है, जिसमें दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद मारे गए। जबकि दो भाग गए थे। फिल्म 15 अगस्त को आ रही है।