आमिर की फिल्म सरफरोश के सीक्वल से बाहर हुए जॉन अब्राहम, ये है वजह ?

1 week ago

बॉलीवुड में इन दिनों एक्टर जॉन अब्राहम सबके दिलों पर छाए हुए है। जॉन अब एक ऐसे एक्टर बन गए हैं जो बस अपनी दमदार फिल्मों के जरिए छाप छोड़ रहे है। खास बात ये है कि जॉन की फिल्में इन दिनों देशभक्ति पर ज्यादा बन रही हैं। वहीं बीते दिनों से ही एक फिल्म को लेकर खबरें आ रहीं थी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के होने की बात कही गई थी। दरअसल खबर थी कि जॉन जल्द ही फिल्म सरफरोश के सीक्वल में दिखने वाले है। आमिर खान की सरफरोश के सीक्वल को लेकर पिछले काफी वक्त से एक्टर की तलाश की जा रही थी। मेकर्स की तलाश जॉन पर जाकर खत्म भी हुई। हालांकि अब खबर आई है कि फिल्म से जॉन बाहर हो गए हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान की फिल्म सरफ़रोश के सीक्वल से जॉन अब्राहम ने खुद अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर जॉन मैथ्यू ने खुद दी है। उन्होंने जॉन के फिल्म छोड़ने के बाद उन्हें लेकर कहा कि, जॉन अब्राहम और उनके बीच चीजें ठीक तरह से बैठ नहीं पा रही थीं। इसी के बाद फिल्म को जॉन ने छोड़ दिया है। इसके पीछे जरूर कुछ ना कुछ है। मतलब कि जॉन और मेकर्स के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई है। शायद इसी के बाद जॉन ने फिल्म से हटने का फैंसला किया।

 रिपोर्ट के मुताबिक मैथ्यू ने कहा कि, मीडिया में ना मैंने मेरी फिल्म के लिए किसी दूसरे एक्टर को अभी अप्रोच किया है औऱ ना ही ये कहा कि जॉन मेरी फिल्म कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने इतना जरूर कहा कि, हां जॉन अब्राहम के बीच फिल्म को लेकर बातचीत ज़रूर चल रही थी लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया। एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि पिछले 7 महीने से जॉन और मैथ्यू के बीच फिल्म को लेकर चर्चा हो रही थी। 

वहीं जॉन की तरफ से भी कहा गया है कि हां फिल्म को लेकर बात जरूर हुई थी लेकिन कोई हल निकला है। बताया गया था कि इस फिल्म को मैथ्यू के साथ जॉन भी प्रोड्यूस करने वाले थे। इतना ही नहीं सरफरोश 2 की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली थी। अब देखते हैं कि जॉन के बाद इस फिल्म में कौन सा एक्टर लीड रोल करता है। इस वक्त जॉन अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती की शूटिंग कर रहे हैं।