अब आपस में टकराएंगे जॉन-रणबीर और राजकुमार, बॉक्स ऑफिस पर होगा महासंग्राम !

3 months ago

बॉक्स ऑफिस पर अक्सर किसी ना किसी फिल्म की टक्कर को लेकर खबर आ ही जाती है। अब लग रहा है कि अगले साल फिर से बॉक्स ऑफिस पर घमासान होने वाला है। इस लिस्ट में पहला नाम आ रहा है वो है जॉन अब्राहम का। ऐसा लग रहा है कि जॉन अपनी फिल्मों को किसी दूसरी फिल्म के साथ रिलीज करने से बिल्कुल नहीं कतरा रहे है। इसीलिए तो अब वो अगले साल 15 अगस्त पर भी बॉक्स ऑफिस धमाकेदार फिल्म को लेकर आ रहे है। 

दरअसल जॉन की आने वाली फिल्म बाटला हाउस स्वतंत्रता दिवस पर एक नहीं बल्कि दो दो फिल्मों से टकराने वाली है। हाल ही में जॉन ने अपनी फिल्म बाटला हाउस का पोस्टर रिलीज करते हुए ऐलान किया कि उनकी फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी। वहीं 15 अगस्त को ही मचअवेटिड फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज हो रही है। 

इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार्स नजर आने वाले है। करण जौहर और अयान मुखर्जी ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है। लेकिन हां ये खबर बीते कई दिनों से आ रही है कि फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। वहीं हाल ही में फिल्म स्त्री से सबके दिलों पर छाने वाले राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना भी 15 अगस्त को ही रिलीज हो रही है। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ मौनी रॉय है। 

खास बात ये है मौनी पहले राजकुमार के साथ मेड इन चाइना में दिखेंगी। इसके बाद वो जॉन के साथ फिल्म रॉ में नजर आएंगी। वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी मौनी रॉय हैं। ऐसे में सबसे बड़ी मुश्किल तो मौनी के लिए ही है। क्योंकि उनकी दो फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही है। अब ऐसे में ये बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ा क्लैश होने वाला है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।