single-post

जॉन अब्राहम की 'रॉ' ने दूसरे दिन की इतनी कमाई, बॉक्स ऑफिस पर बढ़ी फिल्म की रफ्तार

April 7, 2019, 4 p.m.

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इस वक्त अपनी देशभक्ति फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में छाए हुए है। जॉन इस वक्त देशभक्ति पर बनी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही काम कर रहे हैं। पिछले साल सत्यमेव जयते और परमाणु जैसी फिल्मों में काम करने के बाद वो फिल्म रॉ यानि रोमियो अकबर वॉल्टर में नजर आए हैं। इस फिल्म की चर्चाएं बीते दिनों से ही की जा रहीं थीं। फिल्म को लेकर काफी वक्त से चर्चाएं हो रहीं थी। हाल ही में फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन ठीकठाक कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब साढ़े 5 करोड़ का कारोबार किया था। 

हालांकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा हो गया। फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। इस हिसाब से दो दिनों में फिल्म की कमाई 13 करोड़ के करीब हो गई है। फिल्म उस हिसाब से कमाई नहीं कर रही है जिससे इसकी उम्मीदें की जा रही थी। जॉन फिल्म में 18 से 20 अलग-अगल लुक में नजर आए है। फिल्म की कहानी के मुताबिक वह इसमें 26 से लेकर 85 साल के उम्र के बीच कई किरदारों में हैं। 

फिल्म की कहानी एक रियल लाइफ जासूस रोमियो की जिंदगी पर आधारित है। कुछ दिन पहले जॉन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि यह उनके लिए काफी चैलेंजिंग है। ये फिल्म एक मुस्लिम लड़के की सच्ची देशभक्ति पर है। रॉ एजेंट बनकर वो देश के लिए उसके बलिदान, देशभक्ति और प्यार को दिखा रहा है। कहानी 1971 में हुए युद्ध के दौरान की है।

 जैकी श्रॉफ जॉन को फिल्म में रॉ का एजेंट बनाकर पाकिस्तान भेजते हैं। ‘रॉ’ की शूटिंग नेपाल, गुलमर्ग और श्रीनगर में हुई है। फिल्म के प्लॉट में पाकिस्तान भी अहम किरदार निभाता है, उन हिस्सों की शूटिंग के लिए गुजरात में पाकिस्तान का सेट बनाया गया। बता दें कि जॉन  से  पहले सुशांत सिंह राजपूत को मिलने वाली थी, लेकिन बात कुछ बनी नहीं तो कुछ ही दिन में सुशांत का पत्ता इस फिल्म से साफ हो गया। फिल्म में जॉन के साथ मौनी रॉय ने रोमांस किया है। देखते हैं कि फिल्म और कितनी कमाई कर पाती है।