रणवीर-दीपिका की शादी पर जॉन अब्राहम ने दिया चौंकाने वाला बयान, सुनकर आप भी हो जाएंगे दंग !

1 months ago

बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी जिसका इंतजार हर किसी को था, वो आखिरकार आ ही गया है। दरअसल आज रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी हो गई है। दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी की है। शाम 4 बजे इनकी शादी संपन्न हुई है। दोनों ने अपने परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्तों के सामने शादी की है। अब इनकी शादी पर हाल ही में एक्टर जॉन अब्राहम ने बेहद ही चौंकाने वाला बयान दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में जॉन एक इवेंट में पहुंचे थे। इस इवेंट में जॉन से दीपिका-रणवीर की शादी पर सवाल किया गया है। तो इस पर जॉन ने जो जवाब वो वहां मौजूद हर शख्स को चौंका गया।

 दरअसल जॉन से दोनों की शादी पर सवाल पूछा गया और उनका रिएक्शन जाना गया। इस पर जॉन ने कहा कि, 'मैं इस पर कमेंट नहीं करूंगा. ये मेरे लिए समय की बर्बादी है। अगर आप मुझसे इस इवेंट के बारे में पूछना चाहते हैं तो पूछिए। अब जॉन के इस जवाब से हर कोई हैरान है। आखिर क्यों जॉन ने ऐसा जवाब दिया है। बता दें कि दीपिका के साथ जॉन फिल्म रेस 2 में काम कर चुके हैं। 

बात रणवीर-दीपिका की शादी की करें तो आज दोनों ने कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की है। इसमें दोनों ने चार फेरे लिए है। कल दोनों सिंधी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। कल शाम को ही रणवीर ने दीपिका को घुटनों पर झुककर प्रपोज किया था। उस दौरान दीपिका की आंखों में आंसू आ गए थे। 6 साल के रिलेशनशिप को रणवीर और दीपिका ने छुपाकर रखा था। जिसकी कुछ दिन पहले दोनों ने घोषणा की थी। अब दोनों की शादी हो रही है।