single-post

विंग कमांडर अभिनंदन का रोल करना चाहते हैं जॉन अब्राहम, कहा वो 'रियल हीरों और हम रील'

March 5, 2019, 6:04 p.m.

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों सफलता के सातवें आसमान पर है। बीते साल ही जॉन फिल्म सत्यमेव जयते के साथ आए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। जैसा सबको पता है कि जॉन इस वक्त देशभक्ति पर बनीं फिल्मों में ज्यादा काम कर रहे है। इन दिनों वो अपनी फिल्म रॉ यानि रोमियो अकबर वॉल्टर में काम कर रहे हैं। इसी फिल्म के चर्चे हर तरफ हो रहे है। हाल ही में जॉन ने एक इंटरव्यू में ये बता दिया है कि वो अब विंग कमांडर अभिनंदन का रोल प्ले करना चाहते हैं। बीते दिनों ही पुलवामा अटैक हुआ था जिसमें हमारे 40 से ज्यादा जवान शहीद हुए थे। पाक आतंकियों की इस हरकत का भारत ने एयर स्ट्राइक कर जवाब दिया था। इस एयर स्ट्राइक में हमारे देश के जाबांज विंग कमांडर अभिनंदन फाइटर प्लैन क्रेश होने के बाद पाकिस्तान में पहुंच गए थे।

 जिसके बाद पाक आर्मी ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। वो पाकिस्तान में पूरे 60 घंटे रहे थे। जिसके बाद वो इंडिया वापस आए। अभिनंदन वाकई में देश के हीरो साबित हुए। उन्होंने पाकिस्तान में देश की कोई जानकारी नहीं दी। साथ ही ऐसा करने से भी मना कर दिया। अब वो इंडिया में आ गए हैं। वहीं बॉलीवु़ड में भी एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी है। ऐसे में विंग कमांडर अभिनंदन का रोल करने के लिए बॉलीवुड एक्टर्स में भी होढ़ लग चुकी है। 

हाल ही में जॉन अब्राहम ने इच्छा जताई है कि वो विंग कमांडर का रोल करना चाहते हैं। हुआ ये है कि रिसेंटली जॉन से पूछा गया कि क्या वो विंग कमांडर अभिनंदन का रोल निभाना पसंद करेंगे। तो इस सवाल को सुन जॉन खुश हो गए। इस पर जॉन ने कहा कि, जी हां बिल्कुल, वो देश के सच्चे हीरो हैं। हम सिर्फ रील लाइफ के हीरो है वो असल जिंदगी के। उनका रोल करने का मौका मिलेगा तो जरूर करूंगा। मैंने सुना है कि बहुत से लोगों ने पुलवामा टेरर अटैक को लेकर नाम रजिस्टर करवाए हैं। 

इसके साथ ही जॉन ने पुलवामा हमले को निंदनीय बताते हुए कहा कि, किसी देश या धर्म के खिलाफ युद्ध छेड़ने के बजाय आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। वैसे जॉन कहीं ना कहीं विंग कमांडर अभिनंदन के लिए परफेक्ट भी रहेंगे। कहीं ना कहीं वो भी वैसे ही दिखते भी हैं। फिलहाल तो वो जल्द ही रॉ में दिखने वाले है. फिल्म में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर खेर नजर आएंगे। फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी।