धमाकेदार एक्शन के साथ फिर देशभक्ति दिखाएंगे जॉन, खत्म हुई 'बाटला हाउस' की शूटिंग

4 months ago

बॉलीवुड के दमदार हीरो की अगर बात होती है तो सबसे पहले जॉन अब्राहम का ही जिक्र होता है। इन दिनों जॉन अपनी अपकमिंग मूवी को लेकर सुर्खियों में है। हम बात कर रहे है फिल्म 'बाटला हाउस' की। जॉन इन दिनों बैक टू बैक देशभक्ति पर बनी फिल्मों में काम कर रहे हैं। इन फिल्मों के जरिए जॉन सबका दिल जीत रहे हैं। अब वो जल्द ही बाटला हाउस में भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर को शेयर कर ये बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। 

फिल्म के रैपअप होने के बाद ये कास्ट एंड क्रू के साथ पिक्चर ली गई है। जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। पिक्चर में जॉन अब्राहम बाटला हाउस की पूरी टीम के साथ नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की चर्चाएं बीते काफी वक्त से हो रही है। अबतक कई बार फिल्म के सेट से तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। फिल्म जॉन धमाकेदार एक्शन करते दिखेंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है। जॉन फिल्म में एसीपी संजीव कुमार का रोल प्ले करते दिखेंगे।

ALSO READ : इतनी लंबी स्टारकास्ट के साथ 'पागलपंती' करने आ रहे हैं जॉन-अनिल, फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान

 फिल्म की कहानी 19 सितंबर 2008 को दिल्ली के जामिया नगर इलाके में इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध आतंकवादियों के खिलाफ मुठभेड़ पर आधारित है, जिसमें दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद मारे गए। जबकि दो भाग गए थे। वहीं, एक और आरोपी ज़ीशान को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस फिल्म को निखिल आडवाणी,भूषण कुमार मिलकर बना रहे हैं। फिल्म अगले साल 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। फिल्म में मृणाल ठाकुर जॉन से रोमांस करती हुई नजर आएंगी।