single-post

'जंगली' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, जानवरों को बचाते नजर आए विद्युत जामवाल, देखिए वीडियो

March 6, 2019, 2:18 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्में हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आईं है। इन फिल्मों के जरिए लोगों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। अब लंबे वक्त बाद एक ऐसी फिल्म आ रही है जो आपको राजेश खन्ना की फिल्म हाथी मेरे साथी की याद दिला देगी। दरअसल हम बात कर रहे हैं विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली की। इस फिल्म की काफी वक्त से इस फिल्म की चर्चाएं हो रही है। अब ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। बीते दिनों से फिल्म के पोस्टर्स रिलीज किए जा रहे थे। 

अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। रिलीज किए गए ट्रेलर में विद्युत जामवाल एक हीरो बने नजर आ रहे है। जो कि शिकारियों से अपने जानवरों की रक्षा करता है। दरअसल ट्रेलर में विद्युत और उनके जानवर भोला की कहानी दिखाई गई है। भोला एक हाथी का नाम होता है। जिसके साथ विद्युत बचपन से खेलते हैं औऱ उसी के साथ रहते हैं। जो शिकारी जंगल में आकर जानवरों और हाथियों को मारने की कोशिश करता है तो विद्युत उसकी वाट लगा देते है। ट्रेलर में विद्युत जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में ये भी नजर आया है कि इन्हीं जानवरों के साथ विद्युत कैसे मस्ती करते हैं औऱ कैसे रहते हैं। 

साथ ही कैसे उनके लिए अपनी जान भी न्यौछावर करने को आगे आते हैं। ट्रेलर में इमोशन, ड्रामा और एक्शन का भरपूर मिश्रण है। वाकई ये फिल्म बेहद शानदार होने वाली है। फिल्म में एक्ट्रेस के तौर पर पूजा सावंत और आशा भट्ट भी हैं। पिछले दिनो से फिल्म की शूटिंग थाइलैंड में चल रही थी। इस फिल्म को जंगली पिक्चर्स और चक रसेल मिलकर ला रहे है। फिल्म में एंडवेचर्स और जंगल की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म राजेश खन्ना की हाथी मेरे साथी से काफी मिलती जुलती है। इस फिल्म में इंसानों और हाथियों के बीच के अनूठे संबंध को दर्शाया गया है। फिल्म को हॉलीवुड फिल्ममेकर चर रसेल डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी।

ALSO READ : इस फिल्म के लिए विद्युत जामवाल से दोगुनी फीस ले रही हैं श्रुति हासन, हुआ चौंकाने वाला खुलासा !