मौत के मुंह से बचकर आईं टीवी एक्ट्रेस जूही परमार, होली की रात को हुआ था ये हादसा

3 weeks ago

टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस जूही परमार अक्सर खबरों में रहती है। अब एक बार फिर से जूही खबरों में हैं। दरअसल हाल ही में जूही ने खुलासा किया है कि एक हफ्ते पहले वो मौत के मुंह से बचकर आईं हैं। होली के दौरान जूही ने एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ जूही ने खुलासा किया है कि वो मौत को मात देकर वापस लौटी हैं। ठीक होली वाले दिन की पूरी दास्तां को जूही ने सोशल मीडिया पर बयां किया है। जूही ने सोशल मीडिया पर इस सबके बारे में बताते हुए लिखा कि, होली वाले दिन उनकी तबियत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। 


जूही ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, मेरी दूसरी जिंदगी। 21 मार्च को होली वाले दिन मैं बिल्कुल मौत के करीब थी। लगभग मेरे शरीर ने मेरा साथ छोड़ दिया था। होली वाली रात को मेरी दोस्त आश्का गोराडिया मेरे साथ ही थी। मैं उन्हीं के घर पर थी। जैसे ही मेरी तबियत खराब हुई तो मेरी दोस्त मुझे सीधे अस्पताल लेकर गई। उस वक्त करीब साढे 10 बजे थे। मैं सांस नहीं ले पा रही थी लेकिन चौंकाने वाली बात ये थी कि मेरी सारी रिपोर्ट्स ठीक थीं।


 मुझे लग रहा था कि मेरा दम घुट रहा है और मैं अगले पांच मिनट भी जिंदा नहीं रह पाऊंगी। मैंने अपनी दोस्त को कहा कि मेरी बेटी समायरा का ख्याल रखना। तभी मैंने यह एक्सपीरियंस किया कि मेरी पूरी जिंदगी आंखों के सामने आ गई है। मुझे लगा कि सब मुझसे दूर जा रहे हैं और तब मैंने भगवान से बात की। 


मुझे लगा मेरी आत्मा जा रही है लेकिन मैं यह नहीं होने दे सकती थी क्योंकि मैं अपनी बेटी के साथ ऐसा नहीं कर सकती।'' इसके साथ ही जूही ने अपनी पोस्ट में और भी बातें कही। जूही को लगे इस झटके से हर कोई हैरान है। बता दें कि जूही पति सचिन श्रॉफ से पिछले साल ही अलग हुई हैं। जूही अब अपनी बेटी समायरा के साथ ही रहती हैं।