single-post

पति से अलग हो जूही ने शुरू की अपनी नई जिंदगी, बेटी के साथ पहली बार की गणपति स्थापना, देखिए तस्वीरें

Sept. 16, 2018, 6:11 p.m.

देशभर में गणपति का जश्न देखने को मिल रहा है। हर तरफ सिर्फ बप्पा की ही धूम है। सबसे ज्यादा इस त्यौहार का रंग मुंबई में देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड और टीवी जगत का हर छोटा बड़ा सितारा बप्पा की भक्ति में लीन हो गया है। हर कोई बप्पा की आरती कर रहा है औऱ बप्पा का स्वागत कर रहा है। बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे अपने घर बप्पा को ले आए हैं। कोई दो दिन के लिए बप्पा को घर लाया तो कोई तीन दिन के लिए बप्पा को घर लाया। इसके साथ ही सितारे बप्पा का विसर्जन भी कर रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने पहली बार अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया है। 

दरअसल जूही बीते दिनों ही पति सचिन श्रॉफ से अलग हुई हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी के साथ अपनी नई जिंदगी शुरू की है। इसी के चलते उन्होंने पहली बार अपने घर पर गणपति स्थापना की है। इसके साथ ही जूही ने एक नया सफर शुरू किया है। दरअसल जूही ने बताया है कि अब वो पेरेंट ब्लॉगिंग शुरू कर रही है।

 जूही अब सिंगल मदर बन चुकी है। पति से अलग होने के बाद कोर्ट ने बेटी की परवरिश की जिम्मेदारी जूही को ही दी है। जूही ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया कि वो अब अपनी बेटी के साथ एक नया सफर शुरू कर चुकी है। जूही एक मां के तौर पर क्या ब्लॉग लिखेंगे ये काफी इंट्रेस्टिंग होगा।

 इसके अलावा जूही ने पहली बार अपनी 5 साल बेटी समाइरा के साथ गणपति स्थापना की है। सामने आई तस्वीरों में देख सकते हैं कि जूही अपनी बेटी को ही अपनी दुनिया मानती हैं। नन्ही समाइरा ने बप्पा के लिए स्पेशली मराठी साड़ी पहनी है। जूही का इंस्टाग्राम बताता है कि वो अपनी बेटी को बेहद प्यार करती हैं। 

बता दें कि सचिन श्रॉफ से जूही ने  साल 2009 शादी की थी। लेकिन दोनों की शादी में दरार आ गई। दोनों अपनी 9 साल की शादी को अब खत्म कर चुके है। 

दोनों ने बांद्रा की फैमिली कोर्ट में डिवोर्स के लिए केस फाइल किया था। खैर अब जूही अपनी नई जिंदगी शुरू कर चुकी हैं।