single-post

शादी के 9 साल बाद अलग हुआ टीवी का ये कपल, इस वजह से हुआ तलाक !

July 6, 2018, 7:18 p.m.

टीवी के मशहूर कपल जूही परमार और सचिन श्रॉफ अब अलग हो रहे हैं । दोनों के बीच अब तलाक होने जा रहा है । जी हां, कुमकुम सीरियल से पॉपुलर हुई जूही परमार अपने पति सचिन श्रॉफ से तलाक ले चुकी है। खबर है कि टीवी का ये मशहूर पिछले 18 महीने से अलग रह रहा है। दोनों के बीच पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों तलाक ले चुके हैं। दोनों के तलाक की खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही थी। लेकिन अब आखिरकार दोनों अलग हो रहे है। पिछले काफी महीने पहले ही दोनों ने तलाक के लिए केस भी फाइल किया था। 20 दिसंबर 2017 को दोनों ने तलाक की अर्जी दी थी।

दोनों अपनी 9 साल की शादी को अब खत्म कर चुके है। दोनों ने बांद्रा की फैमिली कोर्ट में डिवोर्स के लिए केस फाइल किया था। रिपोर्ट के मुताबिक अब दोनों ऑफिशियली अलग हो चुके हैं। वहीं बता दें कि पिछले दिनों ही तलाक की खबरों पर जूही ने कहा था कि, उनकी शादी पहले ही दिन से ठीक नहीं थी। दोनों की शादी के बाद ही इनके रिश्ते में उतार-चढाव आने लगे। सचिन की बेइंतहा मोहब्बत को देखते हुए जूही ने उनसे शादी जल्दी ही कर ली थी। 

 दोनों ने अपनी तरफ से इस शादी को बचाने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहे। जूही ने अब आपसी सहमती से अलग होने का फैसला कर लिया है। वहीं जूही ने बताया है कि उनकी बेटी समायरा उन्ही के पास रहेगी । इतना ही नहीं जूही ने सचिन से तलाक के बाद बेटी की परवरिश के लिए कोई  पैंसे भी नहीं मांगे हैं । 

हाल ही में राजीव खंडेलवाल के शो जज्बात में भी जूही अपने और सचिन को लेकर खुलकर बात कर चुकी है। दोनों की बेटी समायरा जूही के साथ ही रहेगी। वहीं बताया जा रहा है कि एलिमनी की मांग नहीं की है। साल 2009 में दोनों ने एक रॉयल वेडिंग की। जयपुर में हुर्ई इस शादी की काफी चर्चा हुई थी।