single-post

PICS - 38 साल की हुईं जूही परमार, पति से तलाक के बाद बेटी के साथ रहती हैं

Dec. 13, 2018, 11:52 p.m.

14 दिसंबर को टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जूही परमार का जन्मदिन होता है। जूही परमार 38 साल की हो गई हैं। आपको बता दे कि जूही एक सिंगल मदर है। कुछ महीने पहले ही उन्होंने पति सचिन श्रॉफ से डिवोर्स लिया है। बेटी के साथ जूही अब रहती हैं।  

सचिन और जूही 2 साल से अलग रह रहे थे। दोनों के बीच पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों तलाक के तलाक के 6 महीने से ज्यादा हो गया है। 

जूही अब बेटी समायरा के साथ अलग रहती हैं। वहीं जूही ने  ने सचिन से तलाक के बाद बेटी की परवरिश के लिए कोई  पैंसे भी नहीं मांगे थे । 

साल 2009 में जूही और सचिन ने धूमधाम से राजस्थान में  रॉयल वेडिंग की थी। जयपुर में हुर्ई इस शादी की काफी चर्चा हुई थी। तलाक के बाद जूही के पति सचिन श्रॉफ ने कहा था कि जूही उनसे प्यार नहीं करती थीं इसलिए वो अलग हो गईं। तलाक के कुछ दिन बाद जूही ने अपने पति सचिन श्रॉफ पर पलटवार किया था। 

जूही ने सोशल मीडिया पर पत्र लिखकर अपनी सफाई दी थी।  उन्होंने लिखा था,'हमारी शादी को एक तरफा रिश्ता बताकर आपने ना सिर्फ मेरी उन तमाम कोशिशों को, जो मैंने अपनी शादी को बचाने के लिए किया, उन सबको चकनाचूर कर दिया है। आपने सार्वजनिक तौर पर मेरे चरित्र का हनन किया है। जिस शख्स से मेरी शादी हुई अगर मैं उससे प्यार नहीं करती तो फिर उसके साथ 9 साल कैसे रहती, हमारी बच्ची को जन्म क्यों देती।

जूही परमार को पहचान कुमकुम सीरियल से मिली थी। कुमकुम के नाम से आज भी लोग उन्हें जानते हैं। 

जूही बिग बॉस 5 की विनर भी रह चुकी हैं। इसके अलावा वह सीरियल 'शनि', 'जय संतोषी मां', 'चूड़ियां', 'देवी', 'विरासत'  में भी काम कर चुकी हैं।

जूही ने इस साल पहली बार अपनी 5 साल बेटी समाइरा के साथ गणपति स्थापना की ।  जूही अपनी बेटी को ही अपनी दुनिया मानती हैं। नन्ही समाइरा ने बप्पा के लिए स्पेशली मराठी साड़ी पहनी थी। जूही का इंस्टाग्राम बताता है कि वो अपनी बेटी को बेहद प्यार करती हैं।