'खतरों के खिलाड़ी-9' में जल्द आएगा नया ट्विस्ट, शो में वापसी करेंगे ये दो कंटेस्टेंट्स

4 months ago

टीवी पर इन दिनों कई शोज हैं जो छाए हुए हैं। इनमें कई रियलिटी शोज भी हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे है। लेकिन जब से खतरों के खिलाड़ी शुरू हुआ है। तभी से दर्शकों के दिलों में बस गया है। शो की टीआरपी शुरूआत से ही ऊपर बनी हुई है। शो की टीआरपी में कोई कमी नहीं आ रही है, ये लगातार नंबर वन शो बना हुआ है। वहीं बीते दिनों ही हमने देखा कि शो से एली गोनी बाहर हो गए हैं। वहीं इसके अलावा आदित्य नारायण भी बीते दिनों ही चोट के लगने के कारण शो से कुछ वक्त के लिए चले गए थे।

 लेकिन अब खबर आ रही है कि जल्द ही ये दोनों शो में वापस आने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक, एली गोनी को शो में दोबारा से बुलाया जाएगा। एली शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर वापसी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि एली शो से एविक्ट होने के बाद अर्जेंटीना में ही रुके हुए थे। जिसके बाद पता चला है कि एली शो में फिर लौंटेंगे। वैसे भी एली के शो से जाने के बाद फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। वहीं एक और रिपोर्ट में कहा गया है कि आदित्य भी जल्द शो से बाहर हो जाएंगे। 

लेकिन उनकी भी शो में दोबारा से एंट्री होगी और फिर से वो अपना कमाल दिखाएंगे। आदित्य वैसे भी शुरूआत से ही बेहतरीन स्टंट करते नजर आ रहे है। बता दें कि पिछले दिनों ही शमिता शेट्टी की शो में एंट्री हुई है। इसके अलावा शो की यूएसपी भारती सिंह को कहा जा रहा है। भारती शो में पति हर्ष लिंबाचिया के साथ गईं है। 

दोनों की कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है। दोनों ही सबको खूब हंसाते हैं। वहीं कहा जा रहा है कि पुनीत पाठक, रिद्धिमा पंडित के साथ साथ आदित्य भी फिनाले में जाएंगे। य़े टॉप 3 में शामिल रहेंगे। फिलहाल साफ है कि शो में आने वाले दिनों में और खूब धमाल देखने को मिलेगा। शो को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं।