ब्लॉकबस्टर हो गई है शाहिद की 'कबीर सिंह', 16 दिनों में कमाए इतने करोड़

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की वापसी आखिरकार हो ही चुकी है। बीते दिनों ही कबीर सिंह रिलीज हुई है और साबित हो गया कि हां शाहिद कपूर सिर्फ चॉकलेटी हीरो ही नहीं बल्कि एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत सकते हैं। ये पहली बार है जब शाहिद की कोई सोलो फिल्म इस तरह से हिट हुई है। फिल्म की कमाई इस कदर हो गई है कि ये साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। हालांकि अभी भी उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का कलेक्शन इस फिल्म से कुछ ज्यादा है। 

अब इस फिल्म की 16 दिनों की कमाई के आंकड़े आए हैं। फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा काफी पहले ही पार कर चुकी है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ये 16 दिनों में 225 करोड़ हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुद इस बात की जानकारी दी है। तरण आदर्श ने ट्विटर पर ये आंकड़े शेयर किए है। उन्होंने बताया है कि फिल्म के लिए ये तीसरा हफ्ता है और तीसरे हफ्ते में भी फिल्म छाई हुई है। 

तीसरे हफ्ते में फिल्म पद्मावत, सुल्तान, संजू, बजरंगी भाईजान औऱ टाइगर जिंदा है से काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। तीसरे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 5.40 करोड़ कमाए तो वहीं शनिवार को 7.51 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से टोटल कमाई अबतक 226.11 करोड़ हो गई है। माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी और हो सकता है कि फिल्म 300 करोड़ भी कमा ले।

 बीते दिनों ही शाहिद ने फिल्म की कमाई से खुश होकर सोशल मीडिया पर एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट लिखा था। इसमें उन्होंने बताया था कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि कुछ ऐसा होगा। शाहिद ने अपने इस पोस्ट में अपने जज्बातों को जाहिर किया था। वो काफी इमोशनल भी थे। फिल्म तेलगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। फिल्म को ओरिजिनल फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने ही डायरेक्ट किया है।