single-post

VIDEO- कबीर सिंह का पहला गाना 'बेख्याली' हुआ रिलीज, कियारा संग लिपलॉक करते दिखे शाहिद

May 24, 2019, 4:44 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। शाहिद जल्द ही कबीर सिंह के जरिए स्क्रीन पर आ रहे हैं। शाहिद की फिल्म कबीर सिंह का बीते दिनों ही ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं। अब इस फिल्म का प्रमोशन शुरू हो रहा है। हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है। फिल्म का गाना बेख्याली आज आया है। इस गाने को सोशल मीडिया पर आते ही पसंद किया जाने लगा है। गाना सुनने में काफी अलग है।

 गाने के लिरिक्स हों या फिर इस गाने में सिंगर की आवाज हो, सब कुछ आपको पसंद आने वाला है। इस गाने को सचेत टंडन ने गाया है। वहीं गाने को सचेत-परंपरा ने कंपोज किया है। इसके अलावा गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं। अब इस गाने की बात करते हैं। गाने में शाहिद और कियारा की कैमिस्ट्री नजर आ रही है। 

गाने में शाहिद और कियारा का लंबा किसिंग सीन भी हैं। जहां ये दोनों एक दूसरे के साथ लिपलॉक करते हुए दिख रहे है। इसके अलावा गाने में शाहिद खूब सिगरेट पीते दिख रहे है। कियारा के प्यार का पागलपन गाने में शाहिद दिखा रहे हैं। फिल्म मेँ शाहिद डॉक्टर कबीर सिंह के रोल में हैं तो वहीं कियारा ने प्रीति का रोल प्ले किया है। गाने में कबीर और प्रीति का रोमांस नजर आ रहा है।

 इस फिल्म में शाहिद एक आवारा आशिक की तरह कियारा को प्यार करते हैं लेकिन इसी बीच कुछ होता है कि शाहिद कियारा के इश्क में पागल हो जाते है। अब ऐसा क्या होता है ये तो हमें फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन हां ये साफ है कि शाहिद इस बार फिर अपनी इस फिल्म से दर्शकों के दिलों पर छाने वाले हैं। 

ये फिल्म साउथ की हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है, जो इस फिल्म की ओरिजिनल फिल्म यानि अर्जुन रेड्डी को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म 21 जून को पर्दे पर रिलीज हो रही है।