पीएम मोदी की बायोपिक की तारीफ करने पर काजल अग्रवाल हुईं ट्रोल, यूजर्स ने कहा तमिलनाडु वापस मत आना !

1 week ago





देश में इन दिनों चुनाव का माहौल है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी चुनाव के दौरान दो विचार धाराओं में बंट गए हैं। 

 फिल्म सिंघम से बॉलीवुड में लॉन्च होने वाली काजल अग्रवाल को पीएम मोदी की बायोपिक की तारीफ भारी पड़ गई। काजल अग्रवाल ने विवेक ओबेरॉय से आने वाली फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की और उन्हें जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। विवेक ओबरॉय ने पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक पर एक पोस्ट शेयर किया था। 



पोस्ट को काजल अग्रवाल ने लाइक कर दिया और फिल्म में विवेक के लुक की तारीफ कर गी। ऐसा करते समय काजल ने कतई नहीं सोचा होगा कि यह उन्हें काफी परेशान कर देने वाला है। लेकिन इस फिल्म की तारीफ करने पर काजल को सोशल मीडिया यूजर्स ने 'संघी' का तमगा दे डाला ।  काजल ने विवेक के पोस्ट पर लिखा था कि  वह फिल्म को देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं। वो इस फिल्म को देखना चाहती हैं। काजल के इस कमेंट से  उनके साउथ इंडियन फैंस खासे नाराज हो गए हैं। उन्होंने काजल अग्रवाल को एक 'संघी' कहना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने तो ये तक कि वो तमिलनाडु वापस आए ही ना। 




आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बायोपिक पर चुनाव आयोग ने फिल्म की रिलीज डेट से एक दिन पहले ही रोक लगा दी । फिल्म 11 अप्रैल को पहले चरण के चुनाव के दिन रिलीज होनी थी लेकिन फिल्म के सिनेमाघरों में आने के ठीक एक दिन पहले ही चुनाव आयोग ने इस पर रोक लगा दी । अब ये फिल्म कब रिलीज होगी इस पर कोई खबर नहीं हैं। पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज से पहले बार-बार अटक रही है। पहले ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 4 कट्स बताए थे इस वजह से फिल्म की रिलीज 11 अप्रैल तय की गई। चुनाव के दौरान पीएम मोदी की बायोपिक को लेकर विपक्ष ने कई इसपर रोक लगाने की मांग की थी। आपको बता दें पहले चुनाव आयोग ने फिल्म को हरी झंडी दिखा दी थी। दिल्ली हाई कोर्ट ने भी फिल्म की रिलीज की अनुमति दे दी थी लेकिन रिलीज के वक्त पर ही फिल्म रोक दी गई।