एयरपोर्ट पर बेटी के साथ नजर आई काजोल, सिंगापोर में पढ़ती हैं न्यासा !

3 weeks ago

अजय और काजोल की बेटी न्यासा आए दिन खबरों में रहती हैं। न्यासा अपनी मम्मी की ही तरह दिखती हैं। काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं। एयरपोर्ट काजोल ब्लैक टॉप और ब्लैक जींस में दिखीं तो वहीं न्यासा हॉट पैंट और टॉप में नजर आईं। मां- बेटी एयरपोर्ट पर एक दूसरे से बातें करने में मशगूल थीं। आपको बता दे कि अजय-काजोल की बेटी न्यासा देवगन सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं। न्यासा वहां पर यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में रहकर हायर स्टडीज कर रही हैं।

अजय बेटी न्यासा की हर खुशी का ख्याल रखते हैं। अजय चाहते हैं कि उनकी बेटी जिंदगी में एक ऊंचा मकाम बनाए यही वजह है कि उन्होंने बेटी को सिंगापोर पढ़ने के लिए भेजा है।न्यासा का जन्म 20 अप्रैल 2003 को मुंबई में हुआ था। उस दिन काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और बेटी न्यासा  देवगन की फोटो शेयर की । काजोल ने ये सेल्फी पोस्ट की । फोटो के साथ कैप्शन लिखा है कि ''मैं आज भी अपनी बच्ची का वजन अपनी बांहों में महसूस कर सकती हूं जो कि कभी नहीं बदलेगा। तुम कितनी भी बड़ी हो जाओ,  तुम हमेशा मेरी धड़कन रहोगी। मेरी स्वीट स्वीट बेबी को 16वां जन्मदिन मुबारक हो।'' 

न्यासा, अजय और काजोल की बड़ी बेटी है। उनका एक छोटा बेटा युग है, जो 8 साल का है। न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई करती हैं और अक्सर छुट्टियों में भारत आती रहती हैं। 

काजोल अपनी बेटी के काफी करीब हैं। काजोल अक्सर बेटी के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। विदेश में रहकर पढ़ाई करने की वजह से काजोल न्यासा को बहुत मिस करती हैं। 

 

काजोल अपनी बेटी के काफी करीब हैं। काजोल अक्सर बेटी के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। विदेश में रहकर पढ़ाई करने की वजह से काजोल न्यासा को बहुत मिस करती हैं। 

आपको बता दें कि न्यासा को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होना पड़ता है। अजय ने कहा था कि वह अभी बच्ची है। फेमस पैरेंट्स होने का खामियाजा बच्चे क्यों भुगते। अजय ने मीडिया से उनके बच्चों और उनके कपड़ों पर से कैमरा हटाने का कहा था। न्यासा सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव हैं। 

आपको बता दें कि न्यासा अपने परिवार और छोटे भाई युग के बेहद क्लोज हैं। अक्सर काजोल और अजय पूरे परिवार की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। फोटो में सभी की बॉन्ड‍िंग साफ दिखती है। 

अजय के फिल्मी करियर की बात करें तो वह अंतिम बार 'टोटल धमाल' में नजर आए थे। फिलहाल वह 'तानाजी' की शूटिंग कर रहे हैं और लव रंजन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।