काजोल की तरह ही दिखती हैं उनकी लाड़ली न्यासा, 'हेलिकॉप्टर ईला' की स्क्रीनिंग में आईं नजर, देखिए तस्वीरें

1 months ago

जल्द ही फिर से काजोल पर्दे पर धमाल मचाने आ रही हैं। जी हां, काजोल पति अजय के साथ मिलकर पर्दे पर आ रही है। बीते दिनों ही फिल्म हेलिकॉप्टर ईला के कई पोस्टर रिलीज किए गए थे। इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर और गाने भी रिलीज किए जा चुके हैँ। ये फिल्म कल रिलीज होने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग की गई है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ नजर आई है। न्यासा और अपनी एक तस्वीर को काजोल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस तस्वीर में न्यासा काजोल की तरह ही काफी लंबी दिख रही है।


 

पता चल रहा है कि काजोल की लाड़ली अब बड़ी हो गई है। तस्वीरों में काजोल जहां ब्लैक ड्रेस में नजर आईं तो वहीं न्यासा क्रॉप चेक टॉप और जीन्स में दिखी। न्यासा बड़े होने के साथ साथ और भी खूबसूरत हो गई हैं। न्यासा बॉलीवुड में कब कदम रखेंगी इसका कोई अंदाजा तो नहीं है।

 लेकिन हां लगता है कि वो जल्द ही शायद बॉलीवुड में लॉन्च हो जाएं। न्यासा अक्सर अपनी मम्मी काजोल और पापा अजय के साथ कहीं न कहीं स्पॉट हो ही जाती है। न्यासा को लेकर भी कहा जा रहा था कि वो भी बॉलीवुड में जल्द अपना सफर शुरू करेंगी। लेकिन न्यासा को एक्टिंग बिल्कुल पसंद नहीं है।

न्यासा सिंगापुर के आईबी स्कूल यूनाइटेड कॉलेज ऑफ साउथ-ईस्ट एशिया में पढ़ाई कर रही हैं। वहीं काजोल की फिल्म हेलिकॉप्टर ईला की बात करेंतो फिल्म कल रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी मां-बेटे की कहानी पर बेस्ड है। काजोल का फिल्म में एक 22 साल का बेटा है। 

फिल्म की कहानी भी मां-बेटे की कहानी पर बेस्ड है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे काजोल अपने बेटे के साथ उसके साथ पढ़ने जाती हैं। अजय देवगन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म आनंद गांधी के गुजराती प्ले बेटा कागड़ो पर आधारित है। यहां काजोल के बेटे का किरदार निभा रहे हैं रिद्धि सेन। आपको बताते चलें कि रिद्धि बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। नेहा धूपिया भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार कर रहे हैं।