single-post

वरुण धवन की 'कलंक' के लिए आफत बनी बारिश, रोकी गई फिल्म की शूटिंग !

June 4, 2018, 6:34 p.m.

बारिश का मौसम आने ही वाला है। लेकिन इससे पहले ही मुम्बई में मॉनसून ने दसतक दे दी है । जहां मानसून के पहले ही दिन फिल्म कलंक के सेट पर शूट को रोकना पड़ा है । जी हां बारिश की वजह से शुट कई घंटो तक रुका रहा । बारिश इतनी थी कि फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ गया है। जहां सेट पर मौजूद वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर ने अपने फैन्स के लिए एक वीडियो शेयर किया है । 

और इस बात की जानकारी दी है। साथ ही बताया कि कैसे बारिश की वजह से शूट रोकना पड़ा । आपको बता दें इन दिनों फिल्म कलंक की कास्ट मुम्बई में शूटिंग कर रही है । जहां शूटिंग के बीच शुरु हुई बारिश ने सभी को काफी परेशान भी किया है ।

 इसी के चलते फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी है। तकरीबन दो हफ्ते से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है लेकिन दो बार फिल्म की शूटिंग अलग-अलग वजहों से रुक भी चुकी है । इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय़ कपूर है । 

फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोरों शोरों से चल रही है । इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म के लिए स्पेशल गाने भी बनाए गए हैं । जिसके लिए कियारा आडवाणी औऱ कृति सेनॉन को चूज किया गया है । ये पीरियड ड्रामा फिल्म अभिषेक वर्मन ड़ायरेक्ट कर रहे है।