'कलंक' में आलिया ने पहने 12 किलो के भारी-भरकम कपड़े, जाकर की थी शूटिंग

2 weeks ago

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही फिल्म कलंक को लेकर आ रहे है। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित इस फिल्म में हैं। फिल्म का टीजर बीते दिनों ही आया है जिसे काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा इन दिनों फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं, जो कि दर्शकों के खूब पसंद आए हैं। फिल्म के गानों के साथ इसकी कास्ट इन दिनों प्रमोशन में लगी है। इस कॉस्टयूम ड्रामा फिल्म में 1940 के दौरान का बैकड्रॉप सेट किया गया है। फिल्म की कहानी उसी दौर की है। अब ऐसे में जाहिर है कि फिल्म में बहुत कुछ अलग होगा। 

पीरियड ड्रामा में स्टार्स के कॉस्ट्यूम्स यानि कपड़ों का भी खूब ध्यान रखा है। हाल ही में पता चला है कि इस फिल्म में आलिया ने करीब 12 किलो के कपड़े पहने हैं। आलिया ही नहीं, माधुरी और सोनाक्षी को भी कई हेवी कॉस्ट्यूम्स दिए गए थे। साथ ही गहनों के साथ उनके हेवी मेकअप भी होते थे। 

बताया गया है कि फिल्म की इन तीनों ही एक्ट्रेसस के लुक पर काफी काम किया गया है। तीनों के लुक को परफेक्ट बनाने के लिए इन्हें भारी भरकम कपड़े पहनने पड़े हैं। हालांकि आलिया ने करीब 12 किलो के आउटफिट्स पहने हैं। इसमें उनकी ज्वैलरी भी होती थी। ऐसे में इतने हेवी आउटफिट को पहनना इनके लिए आसान नहीं था।

 वैसे जब इस फिल्म की शूटिंग आलिया कर रहीं थी तब वो गली बॉय, ब्रह्मास्त्र की भी शूटिंग में बिजी थी। ऐसे में ये सब उनके लिए एक ही टाइम पर आसान नहीं था। बता दें कि बीते दिनों ही फिल्म का गाना घर मोरे परदेसिया रिलीज किया गया था। इस गाने में आलिया ने क्लासिकल डांस किया था। जिसमें उनका मुकाबला सीधे माधुरी के साथ था। 

हालांकि माधुरी ने ज्यादा परफोर्म नहीं किया था। गाने में भव्य सेट और कॉस्टयूम का खास ख्याल रखा गया। फिल्म में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। 


करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपये में बनाया है। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ये फिल्म काफी सुर्खियों में रही है। अब इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है. फिल्म 17 अप्रैल को आ रही है।