VIDEO - कलंक का घर मोहे परदेसिया गाना रिलीज, गजब ढा रही हैं माधुरी और आलिया

1 months ago


फिल्म कलंक साल 2019 की मोस्ट अवेटिंग फिल्मों में से एक है। ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म से जुड़ी हर रोज एक नई चीज दर्शकों के सामने आ रही है। अब इस फिल्म का पहला गाना घर मोरे परदेशिया रिलीज हो गया है। गाने में आलिया भट्ट और माधुरी बहुत खूबसूरती से नाचती आ रही हैं। लाइट कलर के लहंगे में वो बहुत ही खूबसूरत दिख रही है । वहीं उनके डांस का अंदाज बहुत ही सौम्य है। इस गाने में सेट बहुच भव्य है। वरुण धवन भी गाने में नजर आ रहे हैं। माधुरी और आलिया दोनों ने ही गाने को बहुत अलग रंग दिया है। 




सोशल मीडिया पर ये गाना खूब देखा जा रहा है। आलिया भट्ट के डांस को देखकर साफ लग रहा है कि उन्होंने कथक डांस सीखा है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘कलंक’ की कहानी भारत के बंटवारे और हिंदू मुस्लिम दंगे पर बेस्ड  पर होगी। करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपये में बनाया है। 





गौर करने की बात है कि कलंक फिल्म पहले 19 अप्रैल को सिनेमा घरों में आने वाली थी। पर अब फिल्म की रिलीज डेट बदल कर 17 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ये फिल्म काफी सुर्खियों में रही है। फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे कलाकार दमदार किरदार दिखाई देंगे।



करण जौहर की मल्टीस्टार फिल्म कलंक का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। कलंक के निर्माताओं ने एक नया दांव खेलते हुए कलंक की एक महीने पहले से ही प्री एडवांस बुकिंग शुरु कर दिया है। इस मल्टीस्टारर फिल्म से सभी स्टार्स के लुक पहले ही रिवील किए जा चुके हैं।